आम आदमी पार्टी ने महंगाई व जीएसटी के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी ने महंगाई व जीएसटी के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

  • आम आदमी पार्टी ने महंगाई व जीएसटी के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन व राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

[जौनपुर ] आम आदमी पार्टी जौनपुर के कार्यकर्ताओं ने पिछले दिनों खाने-पीने सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी लगाकर आटा दाल दूध अस्पताल कपड़े इत्यादि चीजों पर GST लगने से बढ़ती महंगाई के विरोध में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन शौपा । आम आदमी पार्टी जौनपुर के कार्यकर्ता महंगाई व जीएसटी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एवं एक पुतला बनाकर उसकी पिटाई करते हुए जौनपुर के कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचे ।


यह विरोध प्रदर्शन आम आदमी पार्टी जौनपुर के जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना के अध्यक्षता में हुआ। जहां महंगाई पर रोक लगाने के लिए राष्ट्रपति के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारीयों ने सरकार विरोधी नारेबाजी कर रोष जताया। प्रदर्शनकारियों का उन्होंने कहा कि महंगाई से आमजन का जीना दुश्वार हो गया है

बौद्ध प्रांत के प्रभारी डॉ अनुराग मिश्रा ने कहां की सरकार पूंजीपतियों की सरकार है अडानी ने 2.5 लाख करोड़, विजय माल्या 10 हजार करोड़ ऐसे बहुत लुटेरों ने हजारों – लाखों करोड़ डकार गए बैंक खाली हो गया और खजाने भी खाली हो गए लेकिन मोदी सरकार इन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।


जिला अध्यक्ष शिव नारायण सिंह मुन्ना ने कहा कि जब से मोदी सरकार आई है तब से महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और अब कुछ दिनों पहले मोदी सरकार ने खाने-पीने सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं पर भी जीएसटी लगा दिया जिस पर देश के मध्यवर्गीय परिवार एवं गरीब व जरूरतमंद परिवार जो कि पहले से ही महंगाई से परेशान था अब ऐसे जरूरतमंद चीजों पर जीएसटी लगने से इन सभी लोगों को बहुत ज्यादा परेशानी होने लगी है इसलिए हम जीएसटी व बढ़ती महंगाई का पूर्ण रूप से विरोध करते हैं।


विधि प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग मणि त्रिपाठी ने कहां की सरकार पूंजीपतियों के लिए कार्य करती दिख रही है क्योंकि कारपोरेट टैक्स को घटाकर 30% से घटा कर 22% कर दिया इस टैक्स को कम करने से 145000 करोड़ का घाटा देश को उठाना पड़ेगा।


महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष अनीता मिश्रा ने कहा की आम आदमी पार्टी ने कहा हम महंगाई के खिलाफ हमेशा आवाज उठाते रहेंगे और जरूरतमंद मध्यवर्गीय एवं गरीब लोगों की आवाज हमेशा उठाते रहेंगे। शाहगंज प्रभारी विनोद प्रजापति ने कहा कि जब तक महंगाई पर लगाम नहीं लगेगा तब तक हम इसके खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे।
जिला कार्यकारिणी सदस्य अमरनाथ यादव ने कहा के बढ़ती महंगाई से देश की गरीब जनता बहुत ही परेशान हो गई है इसलिए अब जनता का आक्रोश भी दिखने लगा है।।

जफराबाद विधानसभा से समाजसेवी अतुल कुमार तिवारी ने कहा कि लगातार डीजल, पेट्रोल व रसोई गैस एवं खाने-पीने वह आवश्यक वस्तुओं पर GST लगाकर कीमतें बढ़ाई जा रही हैं, इससे देश के गरीब व मध्यवर्गीय परिवार एवं जरूरतमंद लोगों को बहुत ज्यादा परेशानी हो रही है इसलिए इन चीजों पर GST को जल्द से जल्द खत्म किया जाए।।

इस विरोध प्रदर्शन में डॉ दिवाकर मौर्य अनिल धर पूजा सिंह अवधेश यादव लल्लन राम मनीष सिंह पंचायत प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अलाउद्दीन राकेश हरिश्चंद्र हीरालाल शैलेंद्र बैजनाथ राजबहादुर राजेश यादव बीएल मौर्य के पी गुप्ता रमेश केसरी श्यामलाल राज बहादुर पाल विद्याधर दिलीप शिव जी मिश्रा धीरज संदीप रवि बिंद मोहम्मद जैदी इसरार जयप्रकाश चौहान रघुवंश यादव सुरेंद्र यादव मुरारी विशाल हिमांशु विनोद चंद्रिका संजय पाल मन्ना पाल शंभू नाथ प्रभुनाथ संदीप चौहान एवं जफराबाद विधानसभा से समाजसेवी अतुल कुमार तिवारी तथा इत्यादि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे l

खबर को शेयर करें :

Comments are closed.