संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लावारिस वंडर कार

संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लावारिस वंडर कार।

  • लापता ब्यक्ति करता था प्रापर्टी डीलर का काम
  • जली सीट, खून के धब्बे कर रहे हैं अनहोनी की आशंका,कार मालिक लापता

शाहगंज ( आजमगढ़ ) कोतवाली थाना क्षेत्र के निजामपुर इलाके में एक कार संदिग्ध लावारिस हालत में मिलने से सनसनी फैल गई है कार मुख्य सड़क से करीब आधा किलोमीटर अंदर सुनसान इलाके में खड़ी पाई गई है जिसकी सीट जली हुई और खून के धब्बे थे।

आजमगढ़ जनपद के सूत्रों की माने तो फुलपुर कोतवाली निवासी कार मालिक लापता है । परिजन अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त सूचना के अनुसार निजामपुर गांव में मुख्य मार्ग से करीब आधा किलोमीटर भीतर बड़ा कूड़ाघर बना हुआ है। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने वहां एक लाल रंग की किआ एसयूवी कार लावारिस हालत में देखी। देखते ही देखते वहां भीड़ जुट गई। आस-पास काफी दूर तक खड़ंजे पर पानी लगा हुआ था और इतने भीतर कार खड़ी होना लोगों को आशंकित कर रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया तो कार में जलने के निशान और खून के धब्बे मिले। चूंकि नंबर आजमगढ़ जिले का था तो वहां की पुलिस को सूचना दे दी गई और कार को कोतवाली लाया गया।

करीब 11 बजे कार के मालिक कोतवाली पहुंचे और अपने भाई के लापता होने की बात कही। लापता युवक के भाई सरफराज अहमद ने बताया कि उसके बड़े भाई आदिल उर्फ शाहबाज (40) प्रॉपर्टी का काम करते हैं और निजामाबाद तहसील के मुड़ियार गांव के निवासी हैं। सरफराज ने बताया कि आदिल से बीती रात 9 बजे के करीब बात हुई थी और उसने अपनी लोकेशन अंबारी बताते हुए थोड़ी देर में घर पहुंचने की बात कही थी। परिजनों के मुताबिक जमीन का काम होने की वजह से आदिल आए दिन देर सबेर घर पहुंचते थे इसलिए वो लोग इंतजार किए बगैर सो गए। सुबह कार के लावारिस और संदिग्ध हालत में मिलने और भाई के लापता होने की सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है और गुमशुदगी की तहरीर दे दी है। प्रभारी निरीक्षक सदानंद राय ने बताया कि गाड़ी लावारिस और संदिग्ध हालत में मिली है, मामले में जरूरी तफ्तीश की जा रही है।

खबर को शेयर करें :

Leave A Reply

Your email address will not be published.