पूर्व विधायक नदीम जावेद के घर शोक-संवेदना व्यक्त करने पहुँचे,अजय राय

खेतासराय (जौनपुर) जौनपुर के पूर्व विधायक नदीम जावेद की मां के निधन के उपरांत परिवारजनों को शोक संवेदना व्यक्त करने मंगलवार को पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय बोले विश्व का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार चुनावी बॉण्ड है। भाजपा ने जो भ्रष्टाचार किया है। वह अब सही चीजें साबित हो रही है। सर्वोच्च न्यायालय को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने सही समय पर सही और ठोस निर्णय लिया है। सर्वोच्च न्यायालय के बार-बार कहने के बावजूद एसबीआई अलग-अलग डाटा दें रहा परंतु सर्वोच्च न्यायालय के दबाव के बाद सरकार को झुकना पड़ा। उक्त बातें उत्तर-प्रदेश कांग्रेस कमेटी केअध्यक्ष अजय राय ने जौनपुर के पाराकमाल में मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कही। वे जौनपुर के पूर्व विधायक नदीम जावेद की मां निधन के उपरांत परिवारजनों को शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे।

उन्होंने मीडियाकर्मियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की भ्रष्टाचारी नीति जगज़ाहिर है। उन्होंने कहा कि जौनपुर में भाजपा का घोषित प्रत्याशी इसका उदाहरण है,जिसके ऊपर भ्रष्टाचार का गम्भीर आरोप हैं हज़ारों करोड़ रुपए के गबन के आरोप में जाँच जिस पर चल रही हो उसे जौनपुर से प्रत्याशी बनाकर सदन में भेजने की तैयारी कर रही। जिसे जौनपुर की जनता कभी पूरा नहीं होने देगी। अमेठी में राहुल गांधी जी के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि न सिर्फ अमेठी की बल्कि समूची उत्तर प्रदेश की जनता चाहती है कि राहुल गांधी जी अमेठी से चुनाव लड़ें उन्होंने कहा कि अमेठी की वर्तमान सांसद स्मृति ईरानी की कथनी और करनी में अंतर है। उन्होंने पूरे पाँच साल सिर्फ भाषणबाजी की, जनता से जुड़ी मूलभूत सुविधाओं से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने वादा किया था कि मोदी जी की सरकार बनने पर 13 रूपए किलो चीनी दी जाएगी आज चीनी का रेट क्या है जनता को बखूबी पता है। उन्होंने आगे कहा कि इस बार नफ़रत हारेगी और मुहब्बत जीतेगी इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी इस मौके पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सत्यवीर सिंह,पंकज सोनकर,जिला अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज, विशाल सिंह हुकुम, शिखर द्विवेदी,अनुराग राय,राकेश सिंह डब्बू,नीरज राय,जयमंगल यादव,प्रमोद सिंह,शेर बहादुर सिंह, होज़ैफा खान, वामिक रियाज़, गौरव सिंह सनी, राकेश मिश्रा,सद्दाम शमसाद, शशांक सोनकर, अंकुल मौर्या, जुल्फी खान, मुफ्ती मेंहदी आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments