समाजवादी विचारधारा से ओत प्रोत है अशोक नायक:- लालबहादुर यादव

युवाओं के बल पर ही मिली ये ज़िम्मेदारी, नेतृत्व के विश्वाश पर खरा उतरने का करूंगा प्रयास:- अशोक नायक

  • युवा ही इस देश का भविष्य 2024 की सफलता युवाओं पर:- राकेश मौर्या

JAUNPUR NEWS : समाजवादी पार्टी यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा के नवमनोनीत जिलाध्यक्ष अशोक यादव नायक के प्रथम जनपद आगमन पर अल्फस्टीनगंज स्थित ज़िला समाजवादी पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष राकेश मौर्या के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया। लखनऊ से चलकर के जनपद आए युवजन सभा के नव मनोनीत जिला अध्यक्ष अशोक नायक का जनपद के बॉर्डर बदलापुर, सिंगरामऊ, धनियामऊ, नौपेड़वां, नईगंज और शहर स्थित जिला कार्यालय पर भव्य स्वागत किया गया।


काफिले में युवाओं का हुजूम गगन भेदी नारे लगाकर भव्य स्वागत कर रहा था। ज़िला कार्यालय पर आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि युवजन सभा के जिलाध्यक्ष अशोक यादव नायक ने कहा कि जिस भरोसे और विश्वास के साथ राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व ने मुझे ये ज़िम्मेदारी दी है उस पर पूर्ण रूप से खरा उतरने का प्रयास करूंगा। नायक ने कहा कि 60 प्रतिशत युवा इस देश के विकास के सूत्रधार है,ऐसे में युवाओं की बड़ी ज़िम्मेदारी है हमे समाजवादी विचारधारा और पार्टी की नीतियों,कार्यक्रमों और पार्टी द्वारा किए गए विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचा कर देश में 2024 में समाजवादी सरकार बनाना है।


स्वागत समारोह की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष राकेश मौर्या ने नवमनोनीत जिलाध्यक्ष युवजन सभा अशोक यादव नायक का बूके देकर एवं लड्डू खिलाकर मुंह मिठाकर स्वागत किया। जिलाध्यक्ष राकेश मौर्या ने स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए कहा की युवा ही इस देश का भविष्य है और इस देश का भविष्य युवाओं के नेतृत्व में ही सुरक्षित है,ऐसे में 2024 की लड़ाई और उसकी सफलता युवा शक्ति पर ही निर्भर है। पीडीए का नारा आत्मसात करते हुए राष्ट्रीय नेतृत्व की मंशानुरूप हमे मिलजुलकर 2024 की सफलता अर्जित करनी है।


जिलाध्यक्ष,पूर्व विधायक लालबहादुर यादव ने अशोक यादव नायक का स्वागत करते हुए कहा कि शोषित,पीड़ित और वंचित समाज की लड़ाई बराबर लड़ते रहने का काम आप करते रहे है। कोरोनाकाल में भी आपके जनहित में किए गए काम युवाओं एवं पार्टीजनों को प्रेरणा देते रहेंगे। मुझे विश्वास है ये लड़ाई बड़ी ही मजबूती से आगे भी लड़ने का काम आपके नेतृत्व में युवा समाज करेगा। 2024 के मिशन को जौनपुर में आपके सहयोग से सफल बनाने में हम सब कामयाब होंगे।


देश और संविधान,लोकतंत्र की रक्षा हेतु सामंतवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा। स्वागत समारोह को प्रदेश सचिव राजेश विश्वकर्मा, राजन यादव, हिसामुद्दीन शाह, दीपचंद राम, मेवालाल गौतम, अनवारूल हक गुड्डू, लालमोहम्मद राईनी, जगदीश प्रसाद गप्पू मौर्य, राहुल त्रिपाठी, हवलदार चौधरी, कमालुद्दीन अंसारी, लकी त्रिपाठी, भानु मौर्या विकास यादव आदि ने संबोधित किया। स्वागत समारोह से पूर्व नवमनोनीत जिलाध्यक्ष युवजन सभा अशोक नायक का वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं और बूके देकर भव्य स्वागत किया। स्वागत समारोह का संचालन आरिफ हबीब ने किया। इस अवसर पर अरशद कुरैशी, जयप्रकाश यादव प्रिंसू, अजय मौर्या, अफ़रोज़ हुसैनी, राजा नवाब, अज़ीज़ फरीदी, कमाल आज़मी, महाबली यादव, कपिलदेव यादव, अमजद अंसारी,अमन मौर्य सहित सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं का हुजूम उपस्थित रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments