जौनपुर के सरकारी स्कूल में छोटे बच्चों से वोट मांगना शर्मनाक :अशोक सिंह

वायरल वीडियो पर SVKP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साधा निशाना

जौनपुर। समाज विकास क्रांति पार्टी (SVKP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने बुधवार को कई विधानसभाओं का दौरा किया। एक नुक्कड़सभा को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा या तो पार्टियों को तोड़ने का काम कर रही है या फिर बड़े नेताओं को फर्जी मुकदमे में फंसाकर उन्हें टॉर्चर करने का काम कर रही है।

जौनपुर के सरकारी स्कूल में छोटे बच्चों से वोट मांगना शर्मनाक :अशोक सिंह

सोशल मीडिया पर शाहगंज विधायक रमेश सिंह और जौनपुर लोकसभा से प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह द्वारा एक सरकारी स्कूल में बच्चों से वोट की अपील करने पर उन्होंने कहा कि भाजपा का स्तर एकदम गिर चुका है। ये लोग अब इस हद तक उतर आए हैं कि सरकारी स्कूलों में जाकर बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं और इन लोगों पर निर्वाचन आयोग कोई कार्रवाई नहीं करता है। उन्होंने कहा कि अबकी बार 400 पार का नारा देने वाली बीजेपी इस बार यूपी में 20 सीट से ऊपर नहीं जाएगी। 2024 की सरकार हमारी पार्टी के समर्थन से बनने जा रही है। इसके लिए हम सब लोग मिलकर लोकसभा चुनाव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जो नेता दूसरी पार्टियों में भ्रष्ट हैं उनको बीजेपी अपनी वाशिंग मशीन में डालकर स्वच्छ बना दे रही है। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बीजेपी सिर्फ और सिर्फ जनता को ठगने का काम कर रही है। बेरोजगारी के नाम पर युवाओं के साथ छलावा किया जा रहा है। कल कारखाने धीरे-धीरे बंद पड़ते जा रहे हैं। यूपी का युवा अन्य प्रदेशों में रोजगार के लिए पलायन कर रहा है। अबकी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का सफाया तय है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments