RSS के इशारे पर BJP सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है,विवेक रंजन यादव  

केराकत विधानसभा के बरथरी गांव में पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) ज़न पंचायत का आयोजन


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव विवेक रंजन यादव  ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) भाजपा को सरकार बनाने से रोकेगा। पीडीए के माध्यम से सपा जन चौपाल और जन पंचायत द्वारा सपा लोगों को जागरूक कर रही है। मंगलवार को सपा प्रदेश सचिव केराकत विधानसभा के देवाक़लपुर व
बरथरी गांव में पीडीए ज़न पंचायत को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। विरोधी दलों के नेताओं की आवाज को ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स के अधिकारियों की मदद से दबा रही है। सरकार का विरोध करने वाले नेताओं को जेल भेजा रहा है। देश में भाजपा अघोषित आपातकाल जैसे हालत बना रही है। आरएसएस के इशारे पर भाजपा सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

सरकारी विभागों का निजीकरण करके अपने चहेतों को लाभ पहुंचा रही है। भाजपा सरकार महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए धार्मिक मुद्दों को बढ़ावा देती है। विवेक रंजन यादव ने  कहा कि सनातन परंपरा के खिलाफ प्रधानमंत्री ने अर्द्ध निर्मित मंदिर में पूजन कराकर प्राण प्रतिष्ठा करा दी है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा की सरकार का 2024 में जाना तय है।

बगथारी व देवाक़लपुरगांवों में आयोजित पीडीए जन पंचायत  की केराकत विधानसभा के अध्यक्ष नीरज पहलवान अध्यक्षता संचालन पवन मंडल ने किया। पीडीए जन पंचायत को सत्यनारायण यादव, गुड्डू चौहा,  साहब लाल गौतम जीत राम भारतीय , तिलक राज, मेवा लाल गौतम आदि लोगों ने सम्बोधित किये।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments