खेतासराय के एक ही मोहल्ले से एक साथ दो शव निकलने से मचा कोहराम

JAUNPUR ACCIDENT खेतासराय (जौनपुर) उस पत्नी, बच्चे और परिवार पर क्या बीत रही होगी। जिनका सहारा और उम्मीद इस दुनिया से चला गया। अब उस विधवा पत्नी अनाथ हुए बच्चे की जीविका कैसे चलेगी। किससे सहारे अपनी जिन्दगी की गाड़ी को आगे बढ़ाएगी। फिलहाल इस समय इसका कोई जवाब नहीं है। सोमवार को होली के दिन दो गहरे मित्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। और दोनों की पत्नी विधवा और बच्चे अनाथ हो गए। दोनों मृतकों को कन्धे पर जिम्मेदारी था अपने बच्चों और परिवार को आगे ले जाने की।

कस्बा के पोस्टऑफिस खेतासराय मोहल्ला निवासी दो युवकों की मौत से पूरा मोहल्ला गमगीन हो गया। देर रात्रि पोस्टमार्टम से शव घर आते ही कोहराम मच गया। हर किसी की आँखों में पानी आ गया। मंगलवार की भोर एक साथ दोनों शव को निकलते ही पत्नी बच्चे दहाड़ मारकर रोने लगी। दोनों का अंतिम संस्कार पिलकिछा घाट पर किया गया। मृतक सनोज उर्फ नाटे की पत्नी कुसुम विधवा हो गयी और चार वर्षीय इकलौता पुत्र रेहान के ऊपर से पिता का साया उठ गया।

सनोज अपने आठ भाइयों में दूसरे नम्बर पर था। वेल्डिंग का काम करके अपनी परिवार को चलाता था। वही मृतक दिलीप ड्राईवरी करके परिवार की गाड़ी को आगे बढ़ा रहा था सड़क हादसे में मृत शिकार हो गया पत्नी संगीता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। दिलीप अपने पीछे पायल (11वर्ष), सानू (9 वर्ष), सौम्या (7 वर्ष), दीप (5 वर्ष) मासूम चार बच्चों को छोड़कर चला गया। अब इन दोनों परिवार की जिन्दगी किसके सहारे चलेगी। दोनों की मौत से पूरा मोहल्ला गमगीन है। लोगों के घरों में चूल्हे नहीं जलें। शोक-संवेदना व्यक्त करने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है।

सड़क हादसे में दोनों दोस्तों की होली के दिनहुई थी दर्दनाक मौत

सोमवार को एक तरफ होली के दिन खुशियों में लोग डूबे हुए थे। जश्न मना रहे थे। लेकिन दोपहर के बाद ये खुशियां मातम में तब्दील हो गयी। मामला कस्बा के पोस्टऑफिस वार्ड का,उक्त वार्ड निवासी एक बाइक से दो युवक रिश्तेदारी से होली की खुशियां बाट कर आ रहे थे कि क्षेत्र के गुरैनी में सड़क हादसे के शिकार हो गए। जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई थी l

रिश्तेदारी से लौट रहे युवकों की सड़क हादसे में हुई थी दर्दनाक मौत

मिली जानकारी के मुताबिक उक्त वार्ड निवासी सनोज यादव उर्फ नाटे (30 वर्ष) पुत्र स्व. लालचन्द्र यादव, दिलीप यादव (30 वर्ष) पुत्र स्व. गोरखनाथ यादव दोनों मित्र थे। बताया जाता है कि होली के दिन दोनों एक बाइक से देर दोपहर क्षेत्र स्थित गाँव सफीपुर रिश्तेदारी से होकर आ रहे थे। अभी गुरैनी पहुँचे ही थे कि सामने से आ रही अज्ञात चार पहिया वाहन से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर सूचना पाकर पहुँची खेतासराय पुलिस ने दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी ले गई। जहाँ डॉक्टरों ने हालात नाजुक देखते हुए दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहाँ डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इधर घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी और होली खुशियां मातम के तब्दील हो गया। घटना से सब स्तम्भप्रभ हो गए और परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस भेज दिया था पोस्ट मार्टम के बाद आज दोनों मित्रो के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया l

JAUNPUR NEWS: मतदान के समय मतदाताओं को पहचान के लिए,देने होंगे वैकल्पिक दस्तावेज

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments