CM IN JAUNPUR: सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ करेगा उसको कीमत चुकानी पड़ेगी, योगी आदित्यनाथ

CM IN JAUNPUR: Those who play with security will have to pay the price, Yogi Adityanath

  • बीआरपी इंटर कालेज में 899करोड़ की 256विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण

CM IN JAUNPUR जौनपुर पहुचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कलीचाबाद में महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण शनिवार को किया। व बीआरपी इंटर कालेज में 899करोड़ की 256विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण के साथ विभिन्न लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए। मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि। अगर केंद्र व राज्य में डबल इंजन की सरकार नहीं होती तो क्या अयोध्या में राम मंदिर बना पाते उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो ताल ठोक कर आने का प्रयास कर रहे हैं ।

यह तो लाठी डंडे बरसते थे। काशी में काशी विश्वनाथ धाम बन पाता।भाइयों बहनों यह लोग जलाभिषेक पर रोक लगाते थे व अपमानित करते थे । ये भारत के मंदिर पर्व एवं त्योहार पर देंगे करते थे। लेकिन आज सरकार पर्व एवं त्योहार को शांतिपूर्ण मनाने में बैरियर का काम नहीं करती हैं । आज तो शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार मनाने के लिए प्रोत्साहित व सहयोग करती है। जहां पर बड़ा आयोजन होता है वहां पुष्प वर्षा होती है ।व सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था करती है। भाइयों बहनों इसलिए आपसे कहने आया हूं सुरक्षा के साथ खिलवाड़ की छूट किसी भी को नहीं देंगे व जो भी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करेगा उसकी कीमत चुकानी पड़ेगी ।सुरक्षा का भयंकर वातावरण से ही जौनपुर में 3500 करोड़ का निवेश आ रहा है ।कोई सोचता था कि जौनपुर में बड़े उद्योग आएंगे आज निवेश आ रहा है एसटीपी लग रही है ।

फोरलेन बन रहा है रिंग रोड बन रहा है ।गोमती नदी में पुल बना रहे हैं ,हर गरीब को राशन का लाभ मिल रहा है वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट को आगे बढ़ाया जा रहा है ।हर घर को नल की योजना मिल रही है शुद्ध पेयजल हर गरीब को आयुष्मान सुविधा का लाभ व निराश्रित बाल तिलक को मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना से जोड़ने का काम हो रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments