CM YOGI12:40पर पुलिस लाइन जौनपुर पहुचेंगे

Preparations completed for the arrival of CM Yogi Adityanath, DM took stock of the public meeting venue

CM YOGI IN JAUNPUR जौनपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल जौनपुर आएंगे जनपद में प्रस्तावित आगमन तथा लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम के लिए  जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ और पुलिस अधीक्षक डॉ० अजय पाल शर्मा ने कालीचाबाद स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा के अनावरण स्थल, कलीचाबाद और जनसभा स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान संबंधित अधिकारियों के द्वारा सुरक्षा – व्यवस्था, साफ-सफाई, बैरिकेडिंग आदि की तैयारी की जानकारी प्राप्त की और पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया कि ट्रैफिक व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रहे, सुरक्षा के सभी इंतजाम किए जाए, किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए। साथ ही ध्यान रखें कि इस दौरान आम जनमानस को किसी भी प्रकार की समस्या न हो। जिलाधिकारी ने सम्बंधित अधिकारियों को उनके दायित्व को बताते हुए निर्देशित किया कि आवंटित कार्य को गंभीरता पूर्वक निर्वहन करेंगे।

इस दौरान कहा कि जनसभा में आने वाली जनता के लिए तमाम सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा जाए। उनको बैठने के लिए कुर्सी, पेयजल, पुरुष, महिला शौचालय तथा मोबाइल शौचालय सहित अन्य व्यवस्थाओं को सुनिश्चित कराये जाने के निर्देश दिए। पुलिस उप महानिरीक्षक वाराणसी परिक्षेत्र, वाराणसी, डा० ओमप्रकाश सिंह द्वारा जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक जौनपुर के साथ पुलिस लाइन के बहुउद्देशीय हाल में जनपद जौनपुर में प्रस्तावित कार्यक्रम के शांतिपूर्वक व सफल आयोजन के दृष्टिगत सुरक्षा व्यवस्था हेतु ड्यूटी में लगे अधिकारी/कर्मचारीगणों की ब्रीफिंग कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।  इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साई तेजा सीलम, अपर जिलाधिकारी भू एवं राजस्व गणेश प्रसाद सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम अक्षयवर चौहान सहित संबंधित जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  शनिवार को  जनपद जौनपुर को करीब 899 करोड़ की 256 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण शिलान्यास करेंगे मुख्यमंत्री अपराह्न 12:40 बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पहुचेंगे, 12:45 बजे पुलिस लाइन से प्रस्थान कर 01 बजे से 02 बजे तक कलीचाबाद में महाराणा प्रताप  की प्रतिमा का अनावरण, करेंगे बीआरपी इंटर कॉलेज में विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण / शिलान्यास तथा विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किया जाएगा। CM YOGI की सुरक्षा ब्यबस्था को देखते हुए समस्त प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारो  को सूचित किया  है कि अपने संस्थान के आईडी कार्ड लेकर  मुख्यमंत्री  के जनसभा स्थल पर आएं, सूचना विभाग के कर्मचारी द्वारा आईडी से सत्यापन के पश्चात उन्हें सभा स्थल पर प्रवेश मिल पाएगा ।

यह भी पढ़े : गोरखपुर के सांसद रवि किशन पहुचे जौनपुर, गांव के मंदिर पर किया हवन पूजन,भक्तो ने लगाए जयकारे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments