गोरखपुर के सांसद रवि किशन पहुचे जौनपुर, गांव के मंदिर पर किया हवन पूजन,भक्तो ने लगाए जयकारे


Ravi Kishan reached Jaunpur temple and took part in the consecration ceremony, devotees cheered.

जौनपुर। गोरखपुर के सांसद रवि किशन महा शिव रात्रि के शुभ अवसर पर जौनपुर में विशेष पूजा अर्चना की
शुक्रवार को अपने गृह जनपद जिले के केराकत तहशील क्षेत्र के बराई विसुई गांव पहुचे भव्य मंदिर का निर्माण कराकर आज शिव परिवार और हनुमान की प्राण पतिष्ठ ,अनुष्ठान में भगवान भोले का आशीर्वाद लिया ।

कार्यक्रम में उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सनातन विचारधारा का जीवित रहना जरूरी है । दो दिन से हम अपने गांव में है प्राण प्रतिष्ठा, किए है अब हमारे गांव के लोग पूजा पाठ करेगे उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई मोदी योगी की सराहना करते हुए कहा कि अबकी 400 सौ के पार,मंदिर में जुटे लोगो ने भगवान शिव और जय श्रीराम के नारा भी लगाया । मंदिर में पूजा पाठ करते हुए जयकारा लगाते हुए उन्होंने कहा कि सिधेश्वर महादेव की प्राथना से पूर्ण होगी मनोकामना

शुक्रवार को महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर सांसद गोरखपुर रवि किशन ने अपने पैतृक गांव बराई बिसुई में सिधेश्वर महादेव कार्तिके भगवान , हनुमान एवं माता दुर्गा जी की प्रतिमा का प्राण प्रतिष्ठा करवाया अपने पैतृक गांव बिसुहिं बराई में सपने गांव वालों के बीच उपस्थित रहे । रवि किशन ने बताया कि हमारे गांव में मंदिर नही था महिलाओं को जल चढ़ाने के लिए दूर दूसरे गांव जाना पड़ता था , आज मेरे पिता जी की आत्मा को तृप्ति मिली , उनकी बहुत इच्छा थी कि गांव में शिव जी का मंदिर बने आज उनका सपना पूरा हुआ । उन्होंने हवन पूजन कर सभी गांव वालों को महा शिव रात्रि पर्व की शुभकामनाएं दी ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments