कायस्थों की पीड़ा परवान चढ़ेगी तो भाजपा को नुकसान:डॉ इन्द्रसेन

जहा कायस्थ होता है सत्ता वही होती है,कायस्थों की पीड़ा परवान चढ़ेगी तो भाजपा को नुकसान उठाना पड़ सकता है:डॉ इन्द्रसेन श्रीवास्तव

लखनऊ़ । अखिल भारतीय कायस्थ महासभा,उत्तर प़देश की बैठक कायस्थ पाठशाला के लखनऊ सभागार में बैठक हुई बैठक की अध्यक्षता करते हुये महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डा इन्दसेन श्रीवास्तव ने कहा कि लोकसभा 2024 का चुनाव देश को नयी दिशा देगा. जिसमे हर पाटी के लिए यह चुनाव अहम हो गया है,देश के समस्त छोटे बड़े दल सत्ता की भागीदारी के लिए ऐड़ी छोटी का जोर लगा रहे है।हमारा समाज दलो के दलदल से दूर भाजपा के साथ खड़ा नज़र आ रहा है।


परन्तु भाजपा ने प्रदेश में अभी तक हमारे समाज से किसी को प्रत्यासी नही बनाया है जो दुर्भाग्यपूर्ण है।कायस्थ प्रदेश के 18 संसदीय छेत्रों में भाजपा को जिताने का काम करता है। अब तक घोषित 51 छेत्रों में प्रतिनिधित्व ना पाने से समाज आक्रोशित है।मैं आज मीडिया के माध्यम से नेतृत्व को अवगत कराना चाहता हूं कि इसे संज्ञान में ले अन्यथा बनारस,बरेली,लखनऊ, प्रयागराज, फूलपुर, जौनपुर, गोरखपुर की लोकसभा की सीटों का परिणाम प्रभावित हो सकता है।ये सही बात हो सकती है कि हम जीत नही सकते पर इसमें कोई शक नही होना चाहिए कि यदि कायस्थों की पीड़ा परवान चढ़ेगी तो भाजपा को नुकसान उठाना पड़ सकता है।


ये दुनिया जानती है कि जहा कायस्थ होता है सत्ता वही होती है।आज मैं आप सब के माध्यम से कहना चाहता हूँ कि फूलपुर और प्रयागराज से कायस्थ प्रत्याशी ही उतारे।हम नेतृत्व को अस्वाथ करना चाहता हूं कि भाजपा के 400 पार का सपना कायस्थ समाज पूरा करेगा।बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील कुमार श्रीवास्तव, नकुल सक्सेना,लखनऊ अध्यक्ष मोहित प्रकाश श्रीवास्तव,आमोद श्रीवास्तव, प्रत्युष श्रीवास्तव, प्रभाकर निगम,विनोद कुमार श्रीवास्तव, धीरज निगम ने विचार व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments