स्कूटी की चाभी पाकर भाउक हुई अंशिका,जौनपुर विकसित भारत चैलेंज की विजेता है

Jaunpur: Anshika Agrahari became the third winner of Vikas Bharat Challenge, tears welled up after getting the keys of the scooter

जौनपुर: विकसित भारत चैलेंज की तीसरी विजेता बनी अंशिका अग्रहरी,स्कूटी की चाभी पा कर आंसू छलक पड़े पुत्री पंकज अग्रहरी को अभिषेक सिंह आईएस ने बक्शा बाजार स्थित उनके आवास जाकर विकास रथ इलेक्टिक स्कूटी प्रदान किया। इस मौके पर अंशिका के घर वाले व बाजार वासी ढोल नगाड़ों से अभिषेक सिंह का भव्य स्वागत किया। अंशिका स्कूटी प्रकार खुशी के आंसू छलक पड़े उन्होंने अभिषेक सिंह को धन्यवाद दिया। इस मौके पर अंशिका ने कहा कि हम अभिषेक द्वारा चलाए गए निषाद रथ बस अयोध्या जाने की लिए बुक कराया तब मुझे भारत विकास चैलेंज प्रतियोगिता के बारे में पता चला। और मैने विडियो रील बनाकर अभिषेक जी को भेज दिया।

अंशिका द्वारा बनाया गया वीडियो रील में देश की उपलब्धियों के साथ 2047 के विकसित भारत की तस्वीर बताई गई।प्रियंका के परिवार समेत मोहल्ले के छोटे बच्चे भी उत्साहित दिखें सभी ने पूछने पर बताया कि उन्होने यह विडियो देखी है और ये इससे काफ़ी प्रभावित हुए है. अभिषेक सिंह आईएस ने बताया कि विकासरथ की यही मंशा है कि समाज में देश की उपलब्धियों के प्रति और विकसित होने की क्षमता को लेकर जागरूकता पैदा की जा सके,अभिषेक सिंह ने अंशिका के उज्जवल भविष्य की मगलकामनाएं की।और कहा कि यह जागरूकता आगे भी चलता रहेगा। इससे पहले ई- बाइक अवनीश यादव, ई – स्कूटी प्रियंका गुप्ता को दिया गया था।इस अवसर पर डब्बू सिंह,वैभव सिंह, वी डी एस मोटर्स के अधिष्ठाता सर्वेश सिंह,शिवम सिंह करण सिंह, आदित्य,सभासद अंकित सिंह बिट्टू, व क्षेत्र के गणमान्य लोगों उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments