लचर कानून ब्यवस्था के खिलाफ,जौनपुर कांग्रेस कमेटी ने राज्यपाल के नाम दिया ज्ञापन


Jaunpur Congress Committee has given a memorandum to the Governor against the poor law and order situation.

जौनपुर के कांग्रेस अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़ की अगुवाई में जिले भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यूपी के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को शनिवार को एक पत्रक डीएम को सौपा है। डीएम को सौंपे गए पत्र में लिखा है कि जिला एवं शहर कार्यकर्ता आपसे यह मॉग करते हैं कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से लचर है इसका सबसे बडा उदाहरण है कि कही पेड़ से लटकती नाबालिक बहनों के शव, कभी ईटो से कुचलकर अन्जाम दिया जा रहा है।

कही भाजपाइयों द्वारा आई०आई०टी० BHU कैम्पस में गैंग रेप का दुस्हास तो कहीं न्याय न मिलने पर महिला जज को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड रहा है यह उस प्रदेश का हाल जिसका गुणगान करते मोदी मिडिया थकता ही नहीं हाल ही में रामपुर में अम्बेडकर स्मारक की माँग पर दसवी की परीक्षा देकर लौटते दलित छात्र की हत्या यूपी के जर्जर कानून व्यवस्था का सबसे वीभत्स उदाहरण है। मोदी मिडिया द्वारा कही गयी झूठी छवि से बाहर निकल कर अब सचाई देखने का वक्त आ गया है। उत्तर प्रदेश में डबल इंजन सरकार जंगल राज की गारण्टी हो गयी है।

काग्रेस के कार्यकर्ता यह माँग करते हैं कि यूपी के तमाम घटनाओं में जो अन्याय हो रहा है उन्हें न्याय की हम माँग करते हैं ज्ञापन सौंपने वालो में कांग्रेस जिला अध्यक्ष फैसल हसन तवरेज, जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस रेखा सिंह, नगर अध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम समेत तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments