JAUNPUR CRIME :जौनपुर में लुटेरे को ग्रामीणों ने बनाया बंधक,फरार साथियो को पुलिस खोज रही है

छिनैती की घटना को अंजाम देने जा रहे लुटेरे को ग्रामीणों ने बनाया बंधक ,फरार साथियो को पुलिस खोज रही है 

JAUNPUR CRIME [ शाहगंज] जौनपुर में छिनैती की घटना असफल नकली बन्दुक और चाकू बरामद ,खुटहन थाना क्षेत्र के बड़नपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास एक चोर को  ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है  घटना शनिवार की  दोपहर का बताया जा रहा है प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे लुटेरों को गांव वालो की सक्रियता के चलते  साइकिल सवार सराफा व्यवसाई का गहनों से भरा  बैग  छिनैती होते होते  बच गया। गांव के चारो तरफ घेराबंदी कर ग्रामीणों ने एक बदमाश को  बाइक के साथ पकड़ लिया। वही दो  बदमाश मौके का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे। भीड़ में लोगों ने बदमाश का हाथ पांव बांध कर थोड़ी बहोत  पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। लुटेरे के  पास से एक चाकू और‌ पिस्टल के माडल का नकली गन बरामद किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इमामपुर गांव निवासी श्रीराम सोनी झोले में गहने रख साइकिल से गांव -गांव फेरी लगाकर सोने चांदी के आभूषण बेचते हैं। शनिवार की दोपहर वह घर साइकिल से खेतासराय की तरफ जा रहे थे। उक्त विद्यालय के पास दो बाईकों से पांच की संख्या में बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। गहनों का झोला छीन रहे थे कि श्रीराम ने शोर मचा दिया। घटनास्थल के पास किराने की दुकान पर बैठे कुछ ग्रामीण ललकारते हुए मौके की तरफ दौड़े। सामने से भी गांव वालों को आता देख बदमाश झोला छोड़ भागने लगे। चार बदमाश तो भागने में सफल रहे। लेकिन एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसकी पिटाई शुरू कर दिया। वारदात स्थल पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। 

सूचना पर पहुँची पुलिस द्वारा बदमाश को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही  में जुटी । घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी शाहगंज हेमंत कुमार ने बताया कि एक बाइक पर तीन की संख्या में सवार बदमाश स्वर्ग व्यवसायी को लूटने की नीयत से आये हुए थे। इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों ने एक बदमाश को दौड़ाकर पकड़ लिया जबकि अन्य भागने में सफल रहे। वही पुलिस बदमाश को पकड़ कर थाने लेकर गई। पार्क में बांधे गये बदमाश से ग्रामीणों द्वारा पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम सिकन्दर राजभर ग्राम आरे-बर्रे जिला आजमगढ़ बताया। बाईक से आये बेख़ौफ़ बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश थी। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा तमंचा व चाकू के साथ उसे पकड़ा लिया गया। वही ग्रामीणों द्वारा दैहिक समीक्षा करने के बाद पुलिस के हवाले किया गया। दूसरी तरफ इस घटना से खुटहन  क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा है l JAUNPUR CRIME NEWS

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments