जौनपुर के डीएम ने स्पोर्ट्स स्टेडियम के निरीक्षण के दरम्यान,अधिकारियो को लगाई फटकार 

जौनपुर के डीएम रविन्द्र कुमार मॉंदड़ ने  जिले  के इन्दिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम सिद्दीकपुर का गुरुवार को औचक निरीक्षण करने पहुंचे हुए थे निरीक्षण के दौरान क्रीड़ा अधिकारी से जनपद में चल रहे खेल गतिविधियों की जानकारी प्राप्त किया। क्रीड़ा अधिकारी ने प्रशिक्षण शिविर, निर्माण एवं अवस्थापना के विषय में विस्तृत जानकारी से जिलाधिकारी को अवगत कराया। उन्होंने बैडमिण्टन हाल, टी०टी० हाल एवं खेल कार्यालय का भी निरीक्षण किया। उसके बाद निर्माणाधीन एथलेटिक्स सिन्थेटिक रनिंग ट्रैक का निरीक्षण किया उसके बाद खेलो इण्डिया योजनान्तर्गत बन रहे मल्टीपरपज हाल का निरीक्षण किया। मल्टीपरपज हाल के निरीक्षणोपरान्त उ०प्र० सरकार द्वारा स्वीकृत स्वीमिंग पूल का निरीक्षण किया।

जौनपुर के डीएम ने क्रीड़ा अधिकारी को निर्देशित किया कि समय-समय पर गुणवत्ता समीक्षा की जांच अवश्य करायी जाय अन्यथा की स्थिति में सम्बन्धित के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। इस क्रम में यह भी कहा कि निर्माण इकाई को अपने स्तर से यह निर्देशित कर दें कि गुणवत्ता में किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जायेगी। निर्माण कार्यो की समीक्षा के उपरान्त खेलो इण्डिया योजनान्तर्गत संचालित शिविर के प्रशिक्षक श्री कृष्ण कुमार यादव से शिविर में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों के विषय में जानकारी प्राप्त की साथ ही निर्देशित किया कि छोटे बच्चों पर विशेष ध्यान दिया जाय।

फुटबाल प्रशिक्षक उप क्रीड़ा अधिकारी चन्दन सिंह यादव से फुटबाल शिविर के विषय में पूछताछ किया। जिसमें विशेषकर खिलाड़ियों की संख्या, उम्र एवं खेल के स्तर को बारीकी से पूछा एवं निर्देशित किया कि खिलाड़ियों को गुणवत्तापूर्ण प्रशिक्षण दिया जाना सुनिश्चित करें, प्रशिक्षण ही विभाग का मूल दायित्व है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments