JAUNPUR: प्रेमी की मां ने बेटे को बचाने की,एसपी से लगाई न्याय की गुहार   

JAUNPUR:प्रेमी की मां ने फर्जी दर्ज मुकदमे में बेटे को बचाने की,एसपी से लगाई न्याय की गुहार   

JAUNPUR CRIME जौनपुर: खुटहन थाना क्षेत्र में एक  महिला ने रेप का आरोप लगाकर थाने में दी थी तहरीर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जाँच में जुटी। खुटहन थाना क्षेत्र के शेरापट्टी गांव में प्रेम प्रसंग में दो प्रेमी को बहन ने अलग करने के लिए रची साजिश,बहन ने अपने साथ रेप करने का आरोप लगाकर थाने में दर्ज करायी मुकदमा।

प्रेमी रवि यादव की मां को जब यह पता चला की ,उसके बेटे को फ़र्जी मुकदमों में फ़साने की साजिस कि गई है तो, माँ ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगायी है। पीड़ित रवि यादव की मां का आरोप है कि जिस प्रकार से हमारे बेटे को फसाया जा रहा है, पुलिस निष्पक्ष जांच करके दोषी के खिलाफ कार्यावाही करें। पुलिस को जो भीं साक्ष्य चाहिए देने के लिए हम तैयार है। रवि यादव ने इस मामले में एक पत्रकार से मदद मांगी, सच की जानकारी कर पत्रकार जब निर्दोष लड़के की मदद करनी चाही तो उसे भी फसाने की साजिश रच दी गई। इस मामले में पत्रकार का कहना है की लड़की के द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं, इस मामले में हमारा कोई किसी परिवार से कोई लेनदेन नहीं है।

यह भी पढ़े ;जौनपुर में तत्काल प्रभाव से लगाई गई धारा 144, जानिए क्यों

इधर प्रेमी रवि यादव ने होने वाली पत्नी के पिता की बीमारी में माँ का सारा गहना व घर में रखा नगदी सब कुछ इलाज ससुर के ईलाज में लिए लुटा दिया। जिसका एक वीडियो भी वायरल है। प्रेमी रवि का कहना है की वह अपने होने वाली पत्नी के सुख दुख में साथ खड़ा रहता था।  प्रेमी के साथ ऐसी घटना घटी तो प्रेमी स्तब्ध रहा गया। बडी बहन ने बहन का प्यार उसे नागवार लगता था।

बहन अपने जानने वाले लोगों के साथ मिलकर फर्जी फ़ेसबुक आईडी बना कर फ़ोटो वायरल करने लगी। जिससे दोनो के बीच मनमुटाव व विवाद बढ गया। जिसकी पंचायत हुई परंतु बात नहीं बनी तो बहन ने फोन कर धमकी दी थी मैं अपने साथ या अपनी लड़कियों के साथ बलात्कार जैसे जघन्य अपराध में फंसा दूंगी नही तो मेरी बहन का साथ छोड़ दो, जिसकी ऑडियो क्लिप मौजूद है। लड़का व लड़की की खुशी में आग लगाने की बदनीयत से बडी ने अन्य तथाकथित पत्रकारों की सलाह से मनगढन्त कहानी बनाकर रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया। फोटो वायरल की वजह से वैवाहिक जीवन प्रभावित व बर्बाद होने की प्रबल संभावना हो गयी। CRIME NEWS JAUNPUR

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments