JAUNPUR:निराश कर देने वाला यूपी सरकार का आम बजट,सपा प्रवक्ता

प्रथम आगमन पर सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आज़म खान का हुआ स्वागत

खेतासराय (जौनपुर) JAUNPUR NEWS क्षेत्र के मनेछा बाजार में बुधवार की दोपहर प्रथम आगमन पर सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आज़म खान एडवोकेट का कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने ने योगी सरकार के तीसरे आम बजट पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि सरकार का आम बजट प्रदेशवासियों को निराश करने वाला बजट है। इसमें आम जनमानस को कोई राहत नहीं मिली है। किसान नौजवान व मध्यम वर्ग के परिवारों की अनदेखी की गई है।

शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार के लिए बजट में कोई जगह नहीं, प्रदेशवासियों को निराश करने वाला बजट बताया, उन्होंने कहा कि आम बजट से आम जनमानस बहुत आहत है। श्री खान ने बताया कि छुट्टा पशु किसानों की फसलों को बर्बाद कर रहे हैं। जिससे किसान परेशान हैं। इस समस्या से निजात दिलाने के सरकार द्वारा कोई सकारात्मक एवं ठोस कदम नहीं उठाया गया जो बेहद निराशा जनक है। उन्होंने कहा कि आगामी लोक सभा मे यदि इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो किसानों का कर्ज माफ होगा। अग्निवीर को समाप्त करके स्थाई नियुक्ति की जाएगी व अन्नदाताओं को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा जाएगा।

INDIA गठबंधन विकास और रोजगार के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। सत्ता पक्ष मात्र भ्रम फैला रहा है धरातल पर सरकारी योजनाएं शून्य है। उन्होंने सपा सुप्रीमो को धन्यवाद देते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने जिस आशा से जिम्मेदारी सौंपी है उसका शत-प्रतिशत निर्वाहन करूँगा। पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचने का कार्य किया जाएगा और जनहित की आवाज़ को बुलंद करने का काम किया जाएगा। इस अवसर पर पूर्व सांसद लालगंज दरोगा प्रसाद सरोज, सरफ़राज़ अहमद, असलम खान, अजीज फरीदी, डा0 दशरथ जमाल हाशिमी, गोर यादव, सुजीत यादव, रतन साहू, मुन्ना खान, बाबर प्रधान, मो0 दानिश आदि लोगों ने स्वागत किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments