JAUNPUR पशु वध करते रंगे हांथ युवक धराया ,प्रधान पति हिरासत में

JAUNPUR Youth caught red handed while slaughtering cattle, head husband in custody

  • गौशाला के रक्षक ही बन गये भक्षक, मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के गांव बाबू रामपुर का है मामला-

JAUNPUR CRIME जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बाबू रामपुर गांव के गौशाला में पशुवध करते युवक को ग्रामीणों ने धर दबोचा।घटना के बाद मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। प्रधान पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। गौशाला की रक्षा के लिए गांव के ही दो युवक मौके से फरार हो गए।

थाना क्षेत्र के सुजानगंज मुंगराबादशाहपुर बार्डर का गांव बाबूरामपुर में उस समय हचचल मच गई जब गौशाला में तैनात दो युवकों ने गौकशी करके उसे बेचने के फिराक में थे। खरीदारी करने आया युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया जबकि मुख्य आरोपी दो युवक फरार हो गये।इस मामले में प्रधान सीमा सरोज के पति प्रदीप सरोज की संलिप्तता को देखकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।सुबह ग्रामीण गौशाला की तरफ से गुजर रहे थे तो उसमें तेज तेज आवाज आ रही थी ग्रामीणों को शक हुआ तो अंदर गये तो नजारा देखने के बाद हत्प्रभ हो गये गौशाला में गौकशी की गई थी चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था। गौशाला में तैनात दो युवक राम सहल व संत लाल गौतम निवासी बाबूरामपुर भाग खड़े हुए मौके पर मौजूद खरीदारी करने आया अंजय कुमार निवासी फूलपुर प्रयागराज ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया।

गुस्साए लोगों ने अजय कुमार की जमकर पिटाई की और पुलिस को घटना की जानकारी दी थानाध्यक्ष संतोष पाठक को जानकारी मिली तो वह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये और युवक को हिरासत में ले लिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि इस गौकशी में प्रधान पति प्रदीप सरोज की भी संलिप्तता हैं। पुलिस ने आक्रोश को देखते हुए प्रधान पति को हिरासत में ले लिया है। मौके पर एसपी ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह,सीओ मछली शहर गिरेन्द्र सिंह, एसडीएम राजेश चौरसिया भी पहुंचे और घटना का जायजा लिया।गांव में सुजानगंज, मुंगराबादशाहपुर, मछली शहर की फोर्स तैनात कर दिया गया है।इस बाबत थानाध्यक्ष संतोष पाठक का कहना है कि इस मामले में प्रधान पति समेत दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। गौशाला में तैनात दोनो युवकों को पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। सम्पूर्ण मामले की गहनता से जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

jaunpur taftish of crime

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments