गोली लगने से घायल लकी ढाबा मैनेजर की मौत  ,पुलिस बदमाशो को खोज रही  

गोली लगने से घायल लकी ढाबा चोरसण्ड गौराबादशाहपुर के मैनेजर शमशाद की,इलाज के दरम्यान मौत 

JAUNPUR MURDER: जौनपुर आजमगढ़ मार्ग पर चोरसंड गांव के पास स्थित लकी नामक ढाबे पर बीतीरात बवाल हो गया गोली लगने से घायल ढाबा मैनेजर की इलाज के दौरान मौत,शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने ढाबा संचालक को मारी गोली, खाने के दरम्यान शराब पीने से मना करने को लेकर बढ़ा विवाद ढाबा मैनेजर की गोली मार कर हत्या पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी, बताया जा रहा है कि कुछ मनबढ़ बदमाश शराब पीना चाह रहे थे संचालक के मना करने पर बदमाश नाराज हो कर घर चले गए,दोबारा लौट कर आधीरात को गोली मार दी। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ढाबा संचालक को अस्पताल पहुचाया जहाँ इलाज के दौरान डॉक्टरों ने शहजाद को मृत घोषित कर दिया। 26 वर्षीय मृत शहजाद सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के लाल दरवाजा का निवासी है।

एसपी सिटी ने बताया कि बीती रात 10: 30 पर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के लकी ढाबा पर कुछ लोग खाना खाने के लिए पहुचे आए थे खाना खाने के दौरान शराब पीने का प्रयास कर रहे थे लकी ढाबा मैनेजर शहजाद ने मना कर दिया उस समय दोने के बीच कहा सुनी हुई । शराब न पीने से नाराज लोग बीतीरात 12: 20 पर दोबारा ढाबे पर पचूचे और ढाबा संचालक शहजाद को पर फायर कर दिया जिसमे लकी ढाबे के मैनेजर घायल हो गया घायल संचालक को जिला चिकित्सालय भेजा गया जहाँ इलाज के दरम्यान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । इस संबंध में थाना गौराबादशाहपुर में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीम लगाई गई है जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुनिए एसपी सिटी बृजेश कुमार क्या बोले – https://twitter.com/jaunpurpolice/status/1774284772451475705?t=PCDey_XjZkUFxJLkFRJrTg&s=19

यह भी पढ़े : बीएसए ने प्रधानाध्यापक पर की कार्यवाही,स्टाफ का वेतन किया अदेय 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments