जौनपुर के नदीम जावेद बने यूपी कांग्रेस के स्टार प्रचारक

खेतासराय (जौनपुर) जौनपुर के नदीम जावेद बने यूपी कांग्रेस के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीट पर राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी तेज़ कर दी है । 19 अप्रैल को प्रथम चरण संपादित हो रहे चुनाव से पहले बीजेपी के साथ ही कांग्रेस ने भी अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है । कांग्रेस की कम्पैनिंग लिस्ट में इन दिग्गजों के साथ अल्पसंख्यक विभाग के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, जौनपुर के पूर्व विधायक नदीम जावेद का नाम शामिल है । ख़बर मिलते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई ।

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की तरफ़ से रविवार को उत्तर प्रदेश के स्टार प्रचारकों की सूची जारी हुई है जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, प्रदेश अध्यक्ष अजय रॉय,सचिन पायलट, राजीव शुक्ला, के साथ नदीम जावेद का नाम भी इन दिग्गजों में शामिल किया गया है । इसके अलावा प्रमोद तिवारी, इमरान प्रतापगढ़ी, पीएल पुनिया, निर्मल खत्री, इमरान मसूद समेत कुल 40 लोग स्टार प्रचारक बनाए गए है ।
खेतासराय इलाके के पाराकमाल गांव के मूल निवासी नदीम को स्टार प्रचारक बनाएं जाने की सूचना पर कार्यकर्ताओं में खुशी व्याप्त हो गई । जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़, यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सत्यवीर सिंह, प्रवक्ता हम्माम वहीद, राहिल अब्दुल्लाह, परवेज़ आलम भुट्टो, विशाल सिंह हुकुम, जयमंगल यादव, वामिक़ रियाज़, बेलाल जावेद, अदनान खान समेत अन्य कार्यकर्ताओ ने बधाई दिया है ।

सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में एलेक्ट्रोलर जाँच के लिए एसआईटी का हो गठन

खेतासराय काँग्रेस का स्टार प्रचारक बनाए जाने पर नदीम जावेद ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर बीजेपी पर निशाना साधा है । उन्होंने कहा कि चुनाव में हेराफेरी करने के लिए विपक्षी दलों के खाता सीज कर लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है । केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर बीजेपी बड़ा घोटाला कर रही है । एलेक्ट्रोलर बांड की जाँच के लिए सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में एसआईटी का गठन किया जाना चाहिए । विपक्षी दलों को आर्थिक रूप से परेशान कर मोदी और अमितशाह सत्ता हथियाना चाहते है । स्टार प्रचारक बनाए जाने पर नदीम ने शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद दिया है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments