नवागत क्षेत्राधिकारी ने कार्यभार संभाला

कोतवाली में व्यापरियों संग की बैठक, दिए अहम सुझाव

शाहगंज । नवागत क्षेत्राधिकारी हेमंत कुमार ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद कोतवाली सभागार में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों और क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों के साथ परिचय बैठक की। उन्होंने कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए लोगों को अहम सुझाव दिए।

नाबालिग लड़कों द्वारा ई रिक्शा चलाने, कुछ ई रिक्शा और टैम्पो चालकों द्वारा महिलाओं पर फब्तियां कसने की शिकायत पर सीओ ने जमकर नाराजगी जताई। जहां शिकायत करने वाले व्यापारी की प्रशंसा की वहीं बैठक में मौजूद उप निरीक्षकों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसी शिकायत दोबारा मिलने पर संबंधित उप निरीक्षक पर निश्चित रूप से कार्रवाई होगी। व्यापरियों से मुखातिब सीओ ने उन्हें अपनी दुकान, मकान और गोदाम पर सीसी टीवी कैमरा लगाने, रात के समय बाहर लाइट लगाकर उजाला करने की सलाह दी। मुख्य मार्ग, गल्ला मंडी, गुप्ता गाली, घासमंडी, चूड़ी मोहल्ला के दुकानदारों को दुकान के सामने नाली और सड़क पर किए गए अतिक्रमण को हटाने की हिदायत दी। उन्होंने पुलिस का सहयोग करने की अपील की।

दूसरी ओर प्रभारी निरीक्षक आदेश कुमार त्यागी ने क्षेत्र के प्रधानों के साथ बैठक करके राम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर 22 जनवरी तक अराजक तत्वों से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि पुलिस पूरी तरह से तत्पर है। गांव के संभ्रांतजन, चौकीदार के साथ अपने गांव की मंदिर मस्जिद पर विशेष निगरानी रखें। अराजकता फैलाने वालों की सूचना तत्काल दें, उनके साथ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में उप निरीक्षक मनसाराम गुप्ता, चौकी प्रभारी विनोद कुमार अंचल, जियाउद्दीन अहमद, नदीम खान, व्यापारी नेता घनश्याम जायसवाल, श्याम जी गुप्ता, गुलाम साबिर, रविकांत जायसवाल, सौरभ सेठ, आशुतोष अग्रहरि, सरफराज अहमद, नन्हें राईन आदि रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments