पूर्व CM अखिलेश यादव के जौनपुर टिकट घोषणा पर,टिकी जनता की निगाहें

पूर्व CM अखिलेश यादव के साथ बैठक के बाद डॉ सुर्यभान यादव समेत आधा दर्जन नेता टिकट की दौर में

 जौनपुर। समाजवादी पार्टी के मुखिया पूर्व CMअखिलेश यादव ने जौनपुर जिले के पदाधिकारियों  एवं टिकट के दावेदारों के साथ विगत दिनों बैठक की। उसके बाद लखनऊ से लौटे टिकट के दावेदार अपने अपने ढंग से ताल ठोक रहे हैं। लेकिन जिले की  सब की निगाहे  टिकट घोषणा पर टिकी है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जिले के पदाधिकारियों और  टिकट के दावेदारों के साथ विगत दिनों बैठक की। जिसमें उन्होंने बैठक में शामिल सभी से  विचार विमर्श किया और कहां की जिसको भी प्रत्याशी बनाकर भेजा जाएगा उसका सभी लोग साथ देंगे। हालांकि ऊर्जा से भरे विधानसभा शाहगंज की राजनीति में गोविंदा कहे जाने वाले युवा नेता डॉ सूर्यभान यादव के चेहरे की लालिमा और तेज देखने लायक थी । जिसे देखकर ऐसा महसूस किया जा रहा था कि डा सूर्यभान यादव भी टिकट के लाइन में प्रमुखता में  हैं।

इनकेअलावा टिकट के दावेदारो मे राजघराने से सपा के वरिष्ठ नेता लालचंद यादव उर्फ़ लाले,पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई पूर्व विधायक लाल बहादुर यादव, मल्हनी के विधायक लकी यादव,प्रदेश सचिव राजन यादव, राजनरायन विन्द, ओमप्रकाश दुबे बाबा, तेज बहादुर मौर्य पप्पू ,आर एस कुशवाहा एवं बाबू सिंह कुशवाहा टिकट की दौङ में है। सब की निगाहें घोषणा पर टिकी हैं । हालांकि सूत्रों की माने तो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कई लोगों को यह कह दिया कि जाकर तैयारी करें, जिसको प्रत्याशी बनाकर भेजा  जाएगा।  उसका सब सहयोग करेंगे। हालांकि टिकट लेकर इसारे में बहुत कुछ कह दिया । इसी दौरान उन्होंने जौनपुर जिले के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कलावती यादव से पूर्व CM अखिलेश यादव ने आशीर्वाद लेने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया टिकट की दौड़ में पहली लाइन में लालचंद यादव लाले को देखा जाने लगा । सूत्रों की माने तो सूर्यभान यादव की पैरवी प्रदेश के अधिकारियों द्वारा की जा रही । इसलिए वह भी टिकट के दावेदारों में मजबूती से खड़े हैं।

यह भी पढ़े : JAUNPUR पशु वध करते रंगे हांथ युवक धराया ,प्रधान पति हिरासत में

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments