Cm Yogi Adityanath के जौनपुर आगमन को लेकर,डीएम पहुचे देखने कार्यक्रम स्थल

सीएम योगी आदित्यनाथ आएंगे जौनपुर,कार्यक्रम स्थल का डीएम ने किया निरीक्षण

CM Yogi Adityanath will come to Jaunpur, DM inspected the venue

Cm Yogi Adityanath In Jaunpur जौनपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद आगमन के प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने विभिन्न स्थलों का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया । उन्होने पुलिस लाइन में हेलीपैड बनाए जाने के सम्बन्ध में निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। बीआरपी इन्टर कालेज के निरीक्षण के दौरान सुरक्षा व्यवस्था, बैरिकेडिंग, स्टाल, पेयजल आदि के सम्बन्ध में जानकारी लेते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए।

Cm Yogi Adityanath 9 मार्च को आ सकते है आधिकारिक पुष्टि प्रोटोकॉल अभी नही आया है जल्द ही आ सकती है उनके कार्यक्रम की सूचना कार्यक्रम को सफल बनाये जाने के लिए डीएम ने अधिशासी अधिकारी को निर्देश दिया कि पर्याप्त संख्या में मोबाईल टायलेट और पेयजल की व्यवस्था उपलब्ध रहे। वाजिदपुर में सड़क पर खुले में रखे ट्रांसफार्मर को बैरीकेडिंग कराने के निर्देश दिए। उन्होने एक्सईएन विद्युत को निर्देशित किया कि इस दौरान विद्युत व्यवस्था सुचारू रूप से उपलब्ध रहे।

जिलाधिकारी ने कलीचाबाद में बनी महाराणा प्रताप जी की प्रतिमा जिसका अनावरण मा0 मुख्यमंत्री जी के द्वारा किया जाना प्रस्तावित है उक्त स्थल पर भी जाकर तैयारियों का जायजा लिया। जिला पंचायत राज अधिकारी, अधिशासी अधिकारी नगरपालिका को साफ-सफाई करने हेतु निर्देश दिए।

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी साइ तेजा सीलम, अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार, मुख्य राजस्व अधिकारी गणेश प्रसाद सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments