लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

The criminal who was going to commit robbery was arrested in a police encounter.jaunpur

jaunpur Crime : जौनपुर में बीती रात सुरेरी, रामपुर, नेवढिया व बरसठी थाने की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक अभियुक्त घायल,कब्जे से एक देशी पिस्टल 09 MM, 01 जिंदा कारतूस व 03 खोखा कारतूस 09 MM, 01 चोरी की मोटरसाइकिल अपाची व अपराध कारित करनें में प्रयुक्त 01 मोटरसाईकिल, 04 मोबाईल व लूट का 6500 रुपया बरामद किया है ।

पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण व गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह के दिशा निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूँ उमाशंकर सिंह के कुशल पर्यवेक्षण में थाना सुरेरी,थाना रामपुर ,थाना नेवढिया व थाना बरसठी की संयुक्त टीम द्वारा 04 शातिर अपराधी को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार ।

जिसमें एक अभियुक्त पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। बिती रात्रि मुखबिर खास द्वारा थानाध्यक्ष सुरेरी व टीम को सूचना प्राप्त हुई की कुछ शातिर अपराधी जो लूटपाट/चोरी करते है कोई बड़ी आपराधिक घटना कारित करने की फिराक में क्षेत्र में घूमते हुये दिखाई दिये है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष सुरेरी मय टीम द्वारा आसपास के अन्य थानो की पुलिस टीम को मुखबिरी सूचना से अवगत कराकर छेरहटी पुलिया से पहले रामपुर व पुलिस चौकी सुरेरी मोड़ के पास गाड़ा बन्दी कर बदमाशों के आने का इन्तजार करने लगे कि अन्य पुलिस टीम भी पहुच गयी। कुछ समय पश्चात सन्त रविदास नगर(भदोही) की तरफ से एक साथ दो मोटर साईकिल आती हुई दिखायी दी, जिसे उक्त पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया तो मोटरासाइकिल सवार बदमाश अपने को घीरता हुआ देखकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर करने लगे। बदमाशों द्वारा फायर किये गये फायर की एक गोली थानाध्यक्ष नेवढिया श्री अश्वनी कुमार दूबे की बूलेट प्रूफ जैकेट में सामने की तरफ लगी। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ की कार्यवाही में फायर किया गया, जिससे अभियुक्त महेश पटेल पुत्र राजकुमार पटेल निवासी कविरामपुर थाना बड़ागाँव जनपद वाराणसी को पैर में गोली गली,जिसे घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments