मुंगरा के सम्मान समारोह में युवा नेता को दिलायी गयी भाजपा की सदस्यता

  • सांसद सीमा द्विवेदी ने अभय जायसवाल को किया सम्मानित

मुंगराबादशाहपुर जौनपुर। मछलीशहर निवासी युवा नेता एवं समाजसेवी अभय जायसवाल ‘सूरज’ को राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराते हुये सम्मानित किया। श्री जायसवाल को यह सम्मान स्थानीय कस्बे में स्थित सिटी पब्लिक स्कूल में आयोजित स्वागत समारोह में उप सभापति के पैनल में नामित की गयीं राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी के हाथों से मिला।

जायसवाल को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराते हुये सीमा द्विवेदी सहित मंचासीन समस्त अतिथियों ने सम्मानित किया। साथ ही कहा कि ऐसे जुझारू एवं कर्मठी युवाओं से देश की दशा व दिशा बदलती है। वहीं श्री जायसवाल ने कहा कि केन्द्र में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। बता दें कि श्री जायसवाल मछलीशहर के चेयरमैन संजय जायसवाल ‘गुड्डू’ के पुत्र हैं जो समाज में काफी दिनों से सक्रियता भूमिका में हैं। साथ ही नगर पंचायत मछलीशाहर अध्यक्ष के प्रतिनिधि के रूप में भी सेवा दे रहे हैं ।

उक्त कार्यक्रम की अध्यक्षता पंकज सिंह और संचालन रंजीत भोजवाल व राजकुमार जायसवाल ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर सुशील मिश्र, आलोक गुप्ता, लक्ष्मीना मोदनवाल, अनिल साहू, योगेन्द्र सरोज, नागेन्द्र मोदनवाल, संतोष मिश्र, पूर्व चेयरमैन शिवगोविन्द साहू, विनय सिंह, राजीव गुप्ता, संतोष गुप्ता, राजेश यादव, रोहन पाण्डेय सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments