सामाजिक संस्था जे सी आई शाहगंज सिटी का 9 सितंबर से आगाज

सामाजिक संस्था जे सी आई शाहगंज सिटी का 9 सितंबर से आगाज
सामाजिक संस्था जे सी आई शाहगंज सिटी का 9 सितंबर से आगाज

Social organization JCI Shahganj City starts JC week from 9th September.

शाहगंज [जौनपुर] नगर की प्रमुख सामाजिक संस्था जेसीआई शाहगंज सिटी 9 सितंबर से 15 सितंबर तक जेसी सप्ताह का आयोजन करेगी । हफ्ते भर प्रतिदिन जनोपयोगी और व्यक्तित्व विकास से संबंधित दो कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे । संस्था के अध्यक्ष और जेसी सप्ताह चेयरमैन ने प्रेस वार्ता कर कार्यक्रमों की जानकारी दी ।

प्रेस वार्ता में अध्यक्ष राम अवतार अग्रहरि ने बताया कि भारत में जेसीआई के भारत में स्थापना के 75 साल पूरे होने पर इस बार पूरे भारत में डायमंड जेसी वीक मनाया जा रहा है । जेसीआई शाहगंज सिटी का जेसी सप्ताह जेसी ध्वज फहराने के साथ शुरू होगा । 9 सितम्बर को संस्थापक सदस्यों का सम्मान किया जाएगा और सभी पूर्व अध्यक्षों को आभार पत्र भेजा जाएगा । 10 सितंबर को फरीदुल हक मेमोरियल पीजी कॉलेज में डॉ सुनील दुबे द्वारा छात्र छात्राओं को सीपीआर ट्रेनिंग दी जाएगी और आरके हॉस्पिटल ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर लगाया जाएगा । 11 सितंबर को पब्लिक इंटर कॉलेज में पर्यावरण पर क्विज कंपटीशन और वृक्षारोपण किया जाएगा । 12 सितंबर को स्लो साइकिल रेस होगी और प्रतिभाशाली मेधावी बच्चों को सम्मानित किया जाएगा ।

13 सितंबर को निवेश पर सेमिनार और बी टू बी मीट का आयोजन होगा । 14 सितंबर को रॉयल ब्यूटी पार्लर में निशुल्क मेकअप ट्रेनिंग और वरिष्ठ महिला सरकारी कर्मी को सम्मानित किया जाएगा । 15 सितंबर को मानवीय कर्तव्यों पर हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा और डायमंड जुबली सेलिब्रेशन होगा ।

प्रेस वार्ता में पूर्व अध्यक्ष दीपक जायसवाल ने जेसी सप्ताह मनाने के कारण और उद्देश्य के बारे में बताया । जेसी सप्ताह चेयरमैन संदीप यादव ने मीडियाकर्मियों से सप्ताह भर होने वाले कार्यक्रमों की रिपोर्टिंग जन जन तक पहुंचाने का अनुरोध किया । जेसी सप्ताह को चेयरमैन अश्विनी अग्रहरि ने आभार ज्ञापित किया । जेसी सप्ताह को चेयरमैन आशीष सोनी ने संचालन किया ।इस मौके पर पत्रकारों समेत पूर्व अध्यक्ष दिवाकर मिश्रा, हिमांशु गुप्ता, सुशील मोदनवाल, रोहित गुप्ता, दीपक सिंह आदि मौजूद थे ।