सब्जी विक्रेता का बेटा अल्पेश बनेगा डॉक्टर,NEET परीक्षा की उत्तीर्ण

सब्जी विक्रेता का बेटा अल्पेश बनेगा डॉक्टर,NEET परीक्षा की उत्तीर्ण
सब्जी विक्रेता का बेटा अल्पेश बनेगा डॉक्टर,NEET परीक्षा की उत्तीर्ण

अल्पेश (मयंक) सोनकर की कड़बी मेहनत ने लाई रंग,:सब्जी विक्रेता के बेटे ने NEET परीक्षा किया उत्तीर्ण

NEET RESULT 2024 जौनपुर : स्थानीय कस्बा खेतासराय के बभनौटी मोहल्ला निवासी सब्जी विक्रेता अर्जुन का सुपुत्र अल्पेश (मयंक) सोनकर नीट परीक्षा उत्तीर्ण किया। जिससे क्षेत्र में खुशी का माहौल छा गया और बधाई एवं शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा हुआ है। अपनी सफलता का श्रेय परिजनों एवं गुरुजनों को दिया है। जानकारी के अनुसार कस्बा के बभनौटी मोहल्ला निवासी अर्जुन सोनकर का बेटा अल्पेश (मयंक) सोनकर कड़ी मेहनत के बाद नीट परीक्षा उत्तीर्ण कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

बातचीत के दौरान अल्पेश भावुक होते हुए डबडबाई हुई आँखों से बताया कि मेरी मम्मी का सपना था बड़ा डॉक्टर बनाने का लेकिन आज इसी कड़ी की शुरुआत होने से पहले मेरी मम्मी इस दुनिया नहीं रही उनको ब्रेन ट्यूमर होने के कारण उनका निधन हो गया था। एक सवाल के जवाब में बताया कि मुझे डॉक्टर बनने का सपना तब से आना शुरू हुआ जब माँ बीमार रहती थी और डॉक्टरों के पास जाता था तो लम्बी कतार और समस्या को देखा तब से सोच लिया था डॉक्टर बनकर समाज का सेवा करना है।

अल्पेश अपनी प्राथमिक शिक्षा कस्बा स्थित नेशनल चिल्ड्रेन स्कूल खेतासराय व हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा क्षेत्र के सर्वोदय इण्टर कॉलेज खुदौली से किया। इनके पिता परदेश में सब्जी बेचते है। अल्पेश तीन बहनों में इकलौता भाई है। बड़ी की शादी हो गयी है, दूसरी बहन स्नातक कर रही है और सबसे छोटी बहन अभी इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रही है। अल्पेश के दादा और दादी पोते की सफलता के बारे में बताते हुए आँखे नम हो गई। अल्पेश अपने वार्ड का नीट उत्तीर्ण करने वाला पहला छात्र है। अपनी सफलता का श्रेय परिजन सहित अपने गुरुजनों और मामा-मामी को दिया है।

यह भी पढ़े : SURJU THE SEVIOUR FILM की शूटिंग होगी जौनपुर में