कोतवाली शाहगंज के शौचालय में आरोपी ने लगाई फाँसी,एसपी

शाहगंज कोतवाली में बने शौचालय में पूछताछ के लिए बैठाए गए ब्यक्ति ने लगाई फाँसी।

जौनपुर।टप्पेबाजी के आरोप मे कोतवाली थाने पर पूछ ताछ के लिए बैठाए गए ब्यक्ति ने शाहगंज कोतवाली परिसर में बने शौचालय में लगाई फाँसी पुलिस महकमे में हड़कंप।

पुलिस अभिरक्षा में संदिग्ध परिस्थितियो मे आरोपी अभियुक्त की हुई मौत की सच्चाई जानने एसपी अजय पाल शर्मा के मुताविक शाहगंज रोडवेज परिसर समीप जमीर अहमद नामक ब्यक्ति के 35 हजार रुपये को शुक्रवार को किसी ने गायब कर दिया था जिसके आरोप मे पुलिस ने उसको आज कोतवाली ले आई थी आज सुबह शाहगंज कोतवाली मे बने शौचालय में फंदे से लटकता उसका शव मिला, आननफानन में डीएम और एसपी पहुचे कोतवाली मटरू ने किस वजह से आत्महत्या की इसकी वजह जानना प्रशासन के लिए जरूरी हो गया कारण अगर मटरू टप्पेबाजी करता था तो उसकी शिकायत अब तक पुलिस को क्यो नही मिली दूसरा ,कही किसी ने मटरू के सम्मान से तो नही छेड़छाड़ कर दिया । उसने आखिर पुलिस शौचालय में फंदा क्यो लगाया इससे अभो पर्दा उठना बाकी है।

एसपी ने बताया कि कोतवाली के शौचालय में फांसी लगाने वाले ब्यक्ति का नाम मटरू बिंद है जो शाहगंज के बड़ौना गांव का रहने वाला है ,मृतक मटरू बिंद की पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है ।