Pradhan Mantri मोदी 16 मई को आएंगे जौनपुर,रूट डायवर्जन को जान ले   

PRADHAN MANTRI NARENDRA MODI IN JAUNPUR:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनपद जौनपुर में गुरुवार को आ रहे है लोक सभा सीट 73 से भाजपा प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह के पक्ष में तिलक धारी सिंह महाविद्यालय के मैदान में चुनावी जन सभा को सम्बोधित करेंगे, उनके आने के पहले दिल्ली से लेकर जौनपुर तक के प्रशासनिक अमला उनके कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जी जान से लगा हुआ है उनके सुरक्षा में कोई चूक न हो इसके एसपीजी के जवान और पुलिस कोई  कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती आज से ही जौनपुर शहर के चप्पे चप्पे पर सुरक्षा के जवान मुस्तैद है,16 मई को Pradhan Mantri NARENDRA Modi11:50 पर आजमगढ़ के लालगंज से हेलीकाप्टर द्वारा जौनपुर 12 :15 पर पहुंचेंगे हेलिपैड से 12 :25 पर टीडी कालेज के मैदान में पहुंचेंगे 12:30 से 01 :10 तक जनसभा को सम्बोधित करेंगे एक बजकर 50 मिनट पर भदोही के लिए निकल जायेंगे l

आगमन भ्रमण कार्यक्रम प्रस्तावित है । जिसके तहत 16 मई  को सुचारू रूप से यातायात व्यवस्था के लिए  जनपद के विभिन्न निम्नवत स्थानों से रूट डायवर्जन व जौनपुर शहर में नो एन्ट्री रहेंगा, जो प्रातः8:00 बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक रहेगा।

रूट डायवर्जन –

1- प्रयागराज प्रतापगढ़ की तरफ से आने वाली गाड़ियों को पकड़ी तिराहा पर भाजपा कार्ययालय से हाइवे पर डाइवर्ट कर दिया जाएगा ।
2- सुल्तानपुर रोड से आने वाले वाहन जो आजमगढ़ व शाहगंज की तरफ जाएंगे उनको बक्सा हाईवे से निचे अलीगंज पर ही कार्यक्रम की समाप्ति तक रोक दिया जाएगा।
3- शाहगंज की ओर से आने वाले बड़े वाहन व छोटे वाहनों को कोइरीडिहा तिराहे से डायवर्ट कर दिया जाएगा ।
4- आजमगढ़ रोड से आने वाले सभी वाहन छोटा वाहन व बड़ा वाहन पूर्ण रूप से प्रसाद कॉलेज से केराकत की ओर मोड़ दिया जाएगा ।
5- भदोही की ओर से आने वाले बड़े वाहनों को मड़ियाहूं से जलालपुर की ओर डायवर्ट किया जाएगा ।
6- बनारस की तरफ से आने वाले सभी छोटे वाहन व बड़े वाहनों को हौज से निचे शहर की तरफ कार्यक्रम की समाप्ति तक रोक दिया जाएगा ।

रैली में शामिल होने वाले बड़े  वाहनों का रोड व्यवस्थापन



१-PRADHAN MANTRI NARENDRA MODI की रैली के लिए आजमगढ़ व शाहगंज रोड से आने वाली बसें रिवर व्यू के निकट माननीय मंत्री के जी के कार्यालय के सामने स्थित बड़े ग्राउंड पर होगी।
२-बदलापुर रोड से रैली में   आने वाली बसें कुमार पेट्रोल पंप के बाये मछली शहर पड़ाव रोड पर रोड के किनारे खड़ी होगी।
३-मछली शहर की ओर से आने वाली बस  सीहीपुर क्रॉसिंग से पहले रोड की बाई पट्टी पर सिलसिले वार खड़ी होगी।
४-मड़ीयाहू रोड से रैली में शामिल होने वाली सभी बसें सिटी स्टेशन फ्लाईओवर से पहले रोड की बाई और सिलसिलेवार खड़ी की जाएगी ।
५-वाराणसी रोड से रैली में शामिल होने वाली बसें मातापुर क्रॉसिंग पार करके जालान मोड़ से अंबेडकर तिराहा तक  सिलसिलेवार खड़ी की जाएगी।

 छोटी वाहनों का  रोड व्यवस्थापन

१-रैली में शामिल होने के लिए आने वाले चार पहिया (छोटे वाहन) कार्यक्रम स्थल के निकट बीआरपी कालेज ग्राउंड में, प्राइवेट बस अड्डा ग्राउंड में, कमला हॉस्पिटल ग्राउंड में, सिद्धार्थ उपबन के लान में, आदर्श डायग्नोसिस के बगल में बनाया हुआ ग्राउंड में खड़ी करायी जाएगी ।

रैली में शामिल होने वाले वाहनों का रोड व्यवस्थापन बड़े वाहन


1.रैली के लिए आजमगढ़ वास शाहगंज रोड से आने वाली बसें रिवर व्यू के निकट माननीय मंत्री के जी के कार्यालय के सामने स्थित बड़े ग्राउंड पर होगी
2.बदलापुर रोड से  रैली में   आने वाली बसें कुमार पेट्रोल पंप के बाय मछली शहर पड़ाव रोड पर रोड के किनारे खड़ी होगी
3.मछली शहर की ओर से आने वाली बस  सीहापुर क्रॉसिंग से पहले रोड की बाई पट्टी पर सिलसिले वर खड़ी होगी
4. मड़ियाहूं रोड से रैली में शामिल होने वाली सभी बसें सिटी स्टेशन फ्लाईओवर से पहले रोड की बाई और सिलसिलेवार खड़ी की जाएगी।
5.वाराणसी रोड से रैली में शामिल होने वाली बसें मातापुर क्रॉसिंग क्रॉस करके जालान मोड़ से अंबेडकर तिराहा तक  सिलसिलेवार खड़ी की जाएगी

 छोटी बहनों का प्रबंध

रैली में शामिल होने के लिए के लिए आने वाले चार पहिया (छोटे वाहन) कार्यक्रम स्थल के निकट बीआरपी ग्राउंड में, प्राइवेट बस अड्डा ग्राउंड में, कमला हॉस्पिटल ग्राउंड में, सिद्धार्थ उपबन के लान में आदर्श डायग्नोसिस के बगल में बनाया हुआ ग्राउंड में खड़ी कराई जाएगी l

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments