टिफिन बैठक ने भरा जोश जौनपुर में BJP को मिलेगी मजबूती:कृपाशंकर सिंह  

जौनपुर: भारतीय जनता पार्टी जौनपुर लोकसभा के सभी पोलिंग स्टेशन पर एक साथ टिफिन बैठक हुई जिसमे सभी बूथ अध्यक्ष, बूथ समिति,पन्ना प्रमुख और सम्मानित जनता और उस बूथ पर निवास करने वाले मंडल पदाधिकारी जिला पदाधिकारी और प्रदेश के पदाधिकारी और सभी मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

कार्यकर्ताओं में एकजुटता और पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए नए लोगों को पार्टी से जोड़ना ही टिफिन बैठक का उद्देश्य है। टिफिन बैठक का अर्थ सिर्फ टिफिन खाना ही नहीं है। इस बैठक के माध्यम से इस तरह की अनौपचारिक बैठकें करते रहना है। टिफिन बैठक में हमको अपने टिफिन का खाना दूसरे को खिलाना है इससे हम सभी में अधिक एकता का संचार हो और अधिक से अधिक लोगों को जोड़कर पार्टी की ताकत कैसे बढ़ानी है, उस पर भी कार्य करना है। यह बातें विधानसभा मल्हनी मे हुई टिफिन बैठक और जन चौपाल में पहुंचे लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने कहीं। उन्होंने पहले सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा की फिर सभी कार्यकर्ताओं के समक्ष अपनी बात रखी। उन्होंने कहा की सबको साथ लेकर चलने वाला व्यक्ति ही आगे बढ़ेगा। ईमानदारी से काम और संतुष्टि ही हमारे लिए सबसे बड़ा सर्टिफिकेट है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बेहतर काम करने की नसीहत दी। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के साथ टिफिन से खाना खाया और बातचीत की। इस दौरान कार्यकर्ताओं की बातों को भी उन्होंने गौर से सुना।

जिलाध्यक्ष भाजपा के इतिहास को बताते हुए कहा कि भाजपा दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, अटल बिहारी बाजपेई जैसे ऋषियों मुनियों के व्यक्तित्व वालों के त्याग बलिदान से खड़ी हुई पार्टी है जिसमें वंशवाद नहीं अपितु कार्यकर्ता निर्माण का सिद्धांत है। भाजपा में एक चायवाला प्रधानमंत्री बन सकता है। एक आम कार्यकर्ता पार्टी में उच्च पद प्राप्त कर सकता है। अनुशासन पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि मंच सपा बसपा में टूटते हैं जबकि भाजपा का कार्यकर्ता अनुशासित होता है। 

यह भी पढ़े : JAUNPUR:25 मई को सार्वजनिक अवकाश घोषित 

यह भी पढ़े : JAUNPUR:शार्ट शर्किट की आग से गेंहू का बोझ जला,किसान चिंता में

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments