शाहगंज महोत्सव में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह बिखेरेंगे जलवा

मशहूर भोजपुरी स्टार पवन सिंह सहित दिग्गज कलाकार शाहगंज महोत्सव में बिखरेंगे जलवा

501 दिव्यांगों को दी जाएगी ट्राई साइकिल ,शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे 701 जोड़े

शाहगंज। रामलीला मैदान में 17,18 फरवरी को आयोजित होने वाले शाहगंज महोत्सव की तैयारियों को लेकर मंगलवार को विधायक रमेश सिंह ने डाक बंगले में अधिकारियों- कर्मचारियों के साथ बैठक करके आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारों को उन्होंने बताया कि शाहगंज महोत्सव भव्य ,ऐतिहासिक और अयोध्या की तर्ज पर आयोजित होगा।उन्होंने कहा कि कन्यादान सबसे बड़ा दान है। इससे बढ़कर दूसरा कोई दान दुनिया में नहीं हो सकता। क्षेत्र की बहन -बेटियों का कन्यादान करने का अवसर हमारे लिए ही नहीं बल्कि समस्त क्षेत्र वासियों के लिए सौभाग्य का विषय है।

विधायक ने बताया कि संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में मशहूर भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह, अनुपमा यादव,डिंपल सिंह व आस्था सिंह आदि कलाकार अपनी शानदार प्रस्तुति से जलवा बिखरेंगे।श्री सिंह ने कहा कि 501 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल और मोटराइज्ड साइकिल एवं अन्य उपकरण वितरित किए जाएंगे ।आयोजित होने वाले इस महोत्सव में 701 जोड़ों का सामूहिक विवाह कराया जाएगा।

उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के अलावा जनपद के लोगों से भी कार्यक्रम में शामिल होकर सकुशल संपन्न कराने की अपील की है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ,निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद, अपना दल एस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल सहित पूरे मंत्रिमंडल को आमंत्रित किया गया है।कार्यक्रम में उपद्रवी,असामाजिक अथवा अराजक तत्वों का प्रवेश न हो, शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments