यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त : अशोक सिंह


पत्रकार की हत्या से दुखी अशोक सिंह ने रद्द की अपनी रैली


जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की दिनदहाड़े हुए हत्या से आहत समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने अपनी दिन भर की सारी रैलियों को रद्द कर दिया। गौरतलब हो कि चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए सभी दलों के लोग धूप में पसीना बहाते नजर आ रहे है, लेकिन अशोक सिंह अलग अंदाज में चुनाव प्रचार कर सुर्खियों में बने है। बैलगाड़ी से नामांकन कर सुर्खियों में आए अशोक सिंह ने रविवार को बाइक रैली निकाली। सोमवार को फिर अशोक सिंह अपनी पत्नी और समर्थकों के साथ बैलगाड़ी पर बैठ कर प्रचार करते नजर आए।

हुसैनाबाद स्थित केंद्रीय कार्यालय से बैलगाड़ी पर सवार अशोक सिंह की रैली सद्भावना पुल होते हुए कुत्तूपुर तिराहे पर जा कर समाप्त होने वाली थी लेकिन जैसे ही उनको पता चला कि पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की गोली मार कर हत्या कर दी है, तो उन्होंने बीच में ही अपनी रैली को समाप्त कर दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, एक पत्रकार को गोलियों से भून दिया गया। ऐसे ही किसी दिन मेरे ऊपर भी हमला हो सकता है, क्योंकि भाजपा के प्रत्याशी को मुझसे अपनी हार का डर है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मायावती को मिलाकर धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट कटवाया है, भाजपा को अपनी हार का डर है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments