JAUNPUR: मनरेगा पंचायत मित्र आशुतोष श्रीवास्तव की गोली मार कर हत्या

JAUNPUR: शाहगंज सबरहद गांव निवासी मनरेगा रोजगार सेवक की गोली मारकर हत्या । शाहगंज थाना क्षेत्र के इमरान गंज सबरहद भरौली मार्ग पर आज सुबह 9 बजे अचानक गोली चलने अचानक सबरहद बाजार में भगदड़ मच गई।बाइक सवार बदमाशों ने शाहगंज ( सोंधी ) विकास खण्ड के सबरहद गांव में मनरेगा योजना अंतर्गत संविदा पर कार्यरत आशुतोष श्रीवास्तव नामक ब्यक्ति को गोली मार कर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के सबरहद बाजार के पास सुबह लगभग 9 बजे बाइक सवार बदमाशों ने मनरेगा कर्मी को गोली मार दी। गांव के आस पास के लोग गोली चलने की आवाज सुनकर दहसत में आ गए , ग्रामीणों की माने तो जिस समय आशुतोष को गोली मारी गई। वह उस समय अपने घर से बुलट से सबरहद बाजार की तरफ आ रहे थे।

शाहगंज थाना क्षेत्र के इमरानगंज बाजार में सोमवार की सुबह लगभग नौ बजे के आसपास अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर सबरहद गांव के निवासी पोर्टल के पत्रकार एवं भाजपा नेता आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या कर दी ।दिनदहाड़े हुई हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है। घटनास्थल पर जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सबरहद निवासी आशुतोष मनरेगा में गांव स्तर के मर्मी , न्यूज़ पोर्टल में काम करते थे आरटीआइ एक्टिविस्ट के साथ साथ राजनीति भी कर रहे थे। हत्या क्यों की गई किसने किया, इसकी छानबीन पुलिस कर रही है। इस हत्याकांड से पत्रकारों मे जबरदस्त गुस्सा है।


सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि आशुतोष श्रीवास्तव विगत एक माह पहले ही सीओ शाहगंज और थाना प्रभारी शाहगंज को जरिए पत्र अपने जान व माल की रक्षा के लिए गुहार लगाई थी लेकिन पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया न ही आशुतोष के प्रार्थना-पत्र पर कोई विचार किया जिसका परिणाम रहा कि दबंग बदमाशो ने आज सोमवार की सुबह साढ़े नौ बजे आशुतोष को गोली मारकर हत्या कर फरार हो गये है।
घटना के बाद पुलिस की लापरवाही पूर्ण कार्यशैली को लेकर शाहगंज के लोगो में जबरदस्त जनाक्रोश है। लोग सड़क जाम कर प्रदर्शन भी कर रहे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments