जौनपुर नगर में आने वाले वाहनों लिए आवश्यक सूचना, 2 दिन प्रवेश वर्जित रहेगा  

  जौनपुर शहर में आने वाले यात्री कृपया ध्यान दे    

JAUNPUR NEWS : जौनपुर यातायात पुलिस के निर्देश पर नगर के रूट को दो दिन के लिए डायवर्जन कर दिया गया है, हर साल की तरह इस वर्ष भी शहर में दिनांकः28 व 29 फरवरी, को सेल मेला का आयोजन होना है। जिसमें खरीदारी के लिये भारी भीड़ होने लगती है  जिसको देखते हुए यातायात व्यवस्था संचालन के लिये शहर में निम्न मार्गों पर डायवर्जन रहेगा, जो 28 फरवरी को सुबह 6:00 से लेकर 29 फरवरी, को रात्रि 10:00 बजे तक रहेगा

इस प्रकार होगा शहर के मार्गो का डायवर्सन 

1- कोतवाली की तरफ से आने वाले वाहन चहारसू से अशोक टॉकीज, से सद्भावना, से जोगिया पुल होकर आगे अपने गंतव्य को जाएंगे ।
2- जेसीज से नीचे ओलनगंज की तरफ को जाने वाले रुट पर 03 पहिया व 04 पहिया वाहनो का प्रवेश वर्जित रहेगा ।
3- पॉलिटेक्निक से ओलनगंज की तरफ को जाने वाले रुट पर 03 पहिया व 04 पहिया वाहनो का प्रवेश वर्जित रहेगा ।
4- मछलीशहर पड़ाव से बदलापुर पड़ाव की तरफ को जाने वाले रुट पर 03 पहिया व 04 पहिया वाहनो का प्रवेश वर्जित रहेगा ।


समाचार – सड़क सुरक्षा 

आज शाम सड़क सुरक्षा समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों से जनपद के राष्ट्रीय राजमार्गों जौनपुर-आजमगढ़ मार्ग, जौनपुर-वाराणसी राजमार्ग,जौनपुर-सुल्तानपुर राजमार्ग, जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर सुधारात्मक कार्यवाही जैसे स्पीड ब्रेकर लगाने, रोड पर साइनस बोर्ड लगाए जाने, डिवाइडर लगाने, सभी क्षतिग्रस्त डिवाइडर को सही करने, सभी अंडरपास पर लाइट की व्यवस्था कराए जाने आदि के संदर्भ में जानकारी ली। नेशनल हाईवे से बदलापुर जाने वाली रोड पर तहसील बदलापुर तथा निरीक्षण भवन मार्ग पर जाने हेतु सांकेतिक बोर्ड लगवाने, वाराणसी से जौनपुर जाने वाले मार्ग पर रेडियम रिफ्लेक्टर लगवाने, रोड पर पेंटिंग पट्टी लगवाने, रोड के किनारे पौधों पर की व्यवस्था करने, रोड पर पेंटेड पट्टी लगवाने के निदेश दिए।

फोटो – कलेक्ट्रेट सभागार में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक करते जिला अधिकारी 

दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्रों जैसे खाखोपुर, टेकारी चौराहा, बसुही पुलिया नेवादा हाईवे आदि जगहों पर किये गये सुधारात्मक प्रगति की समीक्षा करते हुए दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्रों पर सांकेतिक बोर्ड लगवाने, जहां जहां भी कट्स है वहां पर रंबल स्ट्रिप लगवाने के निर्देश दिए।जिलाधिकारी ने हेलमेट सीटबेल्ट एवं सड़क सुरक्षा सम्बन्धी अन्य अभियोगो में प्रर्वतन कार्यवाही की समीक्षा स्कूल वाहनों के फिटनेश के जांच कराने के निर्देश दिये।इसके साथ ही जौनपुर-रामपुर-भदोही मार्ग पर सुधारात्मक कार्यवाही में तेजी लाने, सभी एंबुलेंस क्रियाशील अवस्था में होने, जलापुर चौराहे पर सिटी बस खड़ा करने पर होने वाली दुर्घटना के संबंध में सीओ से कार्यवाही करने के निर्देश दिए। एक्सईएन जल जीवन मिशन को निर्देश दिए कि रोड की मरम्मत समय से हो, नमामि गंगे के तहत खोदी गई सड़को को मरम्मत कराए। सिपाह के पास ओवरब्रिज के नीचे एक हिस्सा टूटने की खबर पर निर्देश दिया कि दो दिनों में मरम्मत कराए।

यह भी पढ़े : SOLAR PUMP पर भारी छूट,किसानो को सरकार का बडा तोहफा,आवेदन सुरु है 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments