SHAHGANJ CRIME:अधेड़ मजदूर की खेत में पेड़ से लटकता मिला शव 

SHAHGANJ CRIME NEWS : शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के कोरवालिया गांव के रहने वाले अधेड़ मजदूर का शव उसके खेत में पेड़ से लटकता मिला मृतक बुधवार को घर से गेहूं काटने निकला था और वापस नहीं लौटा था । सुबह स्थानीय लोगों ने पेड़ से लटकती लाश देखी तो परिजनों और पुलिस को सूचना दी परिजनों के मुताबिक मृतक मानसिक अवसाद से जूझ रहा था और इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

जानकारी के मुताबिक कोरवलिया गांव निवासी हरदेव यादव (55 वर्ष) मजदूरी और राजमिस्त्री का काम करते थे । घर से लगभग 500 मीटर दूर सेंट थॉमस स्कूल के पीछे रेलवे लाइन के पास उनका खेत था । वो बुधवार को गेहूं काटने के लिए गए थे लेकिन रात में घर नहीं लौटे । उनकी पत्नी ने कुछ लोगों से पता किया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली । गुरुवार सुबह उनके खेत के पास एक पेड़ से उनकी लाश लटकती मिली । स्थानीय लोगों ने शव देखा तो परिजनों और पुलिस वालों को जानकारी दी । SHAHGANJ CRIME

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मृतक के परिवार में पत्नी और एक बेटी है । बेटी अभी पढ़ाई कर रही है । मृतक कुछ समय से दिमागी रूप से परेशान था । तीन बेटियों में से बड़ी बेटी का विवाह कर चुके थे । ढाई साल पहले दूसरी बेटी ने आत्महत्या कर ली थी । तभी से वो काफी परेशान रहने लगे थे। प्रभारी निरीक्षक तारकेश्वर राय ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है । उसके बाद विधिक कार्यवाही की जायेगी ।

जानकारी के मुताबिक कोरवलिया गांव निवासी हरदेव यादव (55 वर्ष) मजदूरी और राजमिस्त्री का काम करते थे । घर से लगभग 500 मीटर दूर सेंट थॉमस स्कूल के पीछे रेलवे लाइन के पास उनका खेत था । वो बुधवार को गेहूं काटने के लिए गए थे लेकिन रात में घर नहीं लौटे । उनकी पत्नी ने कुछ लोगों से पता किया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली । गुरुवार सुबह उनके खेत के पास एक पेड़ से उनकी लाश लटकती मिली । स्थानीय लोगों ने शव देखा तो परिजनों और पुलिस वालों को जानकारी दी ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments