न्यू देल्ही पब्लिक स्कूल खेतासराय-को मिली मान्यता

न्यू देल्ही पब्लिक स्कूल खेतासराय-को मिली मान्यता
न्यू देल्ही पब्लिक स्कूल खेतासराय-को मिली मान्यता

नौनिहालों के भविष्य सवारने में मील का पत्थर साबित रहा है न्यू देल्ही पब्लिक स्कूल :

खेतासराय [ जौनपुर ] न्यू देल्ही पब्लिक स्कूल खेतासराय-को मान्यता मिली है।खेतासराय-शाहगंज मार्ग पर स्थित न्यू देल्ही पब्लिक स्कूल बच्चों के भविष्य सवारने में और बोर्ड के मुताबिक नीतियों का पालन करते हुए क्षेत्र में शिक्षा जगत में बेहतर कार्य कर रहा है। जिसके चलते देल्ही पब्लिक स्कूल को सीबीएसई बोर्ड दिल्ली द्वारा सेकेंडरी स्तर तक कि मान्यता प्राप्त हुई है। जिससे विद्यालय परिवार में खुशी की लहर छाई हुई है।

यह जानकारी स्कूल के डायरेक्टर कैप्टन अरसलान बरलास ने देते हुए कहा कि विद्यालय को मान्यता मिलने से विद्यालय परिवार बहुत खुश है। यह सब विद्वान शिक्षकों की देने से सम्भव हो पाया है। क्योंकि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा ही हमारे विद्यालय की प्राथमिकता है। जिस पर सभी स्टॉफ उसके लिए काम करता है। इस अवसर पर न्यू देल्ही पब्लिक स्कूल संस्था के सेक्रेटरी मिर्ज़ा अजफर बेग ने विद्यालय परिवार को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

इस मौके पर अब्दुल अज़ीज़ अंसारी डिग्री कॉलेज की प्रबंधक कहकशां खान ने कहा कि न्यू देल्ही स्कूल कम ही समय शिक्षा के क्षेत्र में मील का पत्थर साबित हो रहा है और उत्कृष्ट शिक्षा प्रदर्शन के लिए निरंतर प्रयास कर रहा है। इस विद्यालय में खेल का मैदान, विज्ञान प्रयोगशाला, स्मार्ट क्लास, स्विमिंग पूल, घुड़सवारी, पुस्तकालय, कम्प्यूटर कक्ष की व्यवस्था है। प्रधानाचार्य प्रभात पाठक ने संस्था के अध्यापकों एवं प्रबंध समिति के लोगों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि गुणवत्तापरक शिक्षा देने के लिए विद्यालय परिवार सतत प्रयासरत रहेगा और आने वाले समय में शिक्षा का उत्कृष्ट केंद बनेगा।

यह भी पढ़े:जौनपुर लोकसभा सदर सीट पर सपा निर्विवाद चेहरे पर लगा सकती हैं दाव