जमैथा गांव निवासी बाल चित्रकार को मिला PM मोदी का पत्र,जिले में खुशी का माहौल

#Child painter resident of Jamitha village receives letter from PM Modi, atmosphere of happiness in the district jaunpur

जमैथा गांव निवासी बाल चित्रकार को मिला पीएम मोदी का पत्र ,परिवार में खुशी का माहौल ।

जौनपुर । जफराबाद जमैथा गांव के छोटे बच्चे कृष्णा शुक्ला को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोत्साहन पत्र भेजा है इससे परिवार और परिजनों में खुशी का माहौल है ।गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान 16 मई को PM नरेंद्र मोदी नगर के तिलकधारी महाविद्यालय में प्रचार हेतु आए थे । उसी जनसभा में जमैथा बड़ा गांव निवासी सुधाकर शुक्ला के पुत्र कृष्णा शुक्ला पी एम का स्केच बना कर आगे खड़ा था ।


मोदी जी की नजर बच्चे पर गई और बच्चे की तारीफ करते हुए अपने सुरक्षा कर्मियों से पेंटिंग मगवाया और और कहा की तुम अच्छी पेंटिंग बनाते हो ।आगे चलकर अच्छे पेंटर बनोगे । और कहा था की तुम्हे पत्र भेजूंगा । ढाई महीने बाद डाक से पत्र मिलने पर परिवार में खुशी का माहौल है ।

कृष्णा शुक्ला की मां सैंट प्रैट्रिक्स स्कूल में शिक्षिका है । पिता सुधाकर शुक्ला राजा श्रीकृष्ण दत्त पीजी कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है । कृष्णा शुक्ला इस समय मुंबई के कैंब्रिज स्कूल से पढ़ाई कर रहा है । बच्चे की रुचि चित्रकला के साथ साथ क्रिकेट में भी है । इस अवसर पर शुभ चिंतकों व विभिन्न सामाजिक संगठन ने बधाई दिया है ।