आम आदमी पार्टी जौनपुर ने INDIA गठबंधन प्रत्याशी को जिताने के लिए जनता से की अपील

आप पार्टी के जिला कार्यालय पर सपा–कांग्रेस के जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में इंडिया एलाइंस की तरफ से हुआ प्रेस वार्ता

जौनपुर : आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी, सांसद संजय सिंह द्वारा उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं को INDIA गठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार प्रसार करने को निर्देशित किया गया हैं। जिसके चलते आम आदमी पार्टी जौनपुर के जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह (मुन्ना) ने INDIA गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में मंगलवार को प्रेसवार्ता कर गठबंधन के जौनपुर सदर सीट के प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा एवं जौनपुर के मछली शहर लोकसभा सीट से प्रत्यासी प्रिया सरोज को जिताने की जनता से अपील की और भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान इंडिया गठबंधन कि प्रमुख पार्टियां, कांग्रेस पार्टी एवं समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष भी प्रेस वार्ता में मौजूद रहे ।
उक्त कार्यक्रम कि जानकारी आम आदमी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी अतुल कुमार तिवारी ने दिया।


प्रेसवार्ता करते हुए आप पार्टी के जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना ने कहा भाजपा के संकल्प पत्र से महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की एमएसपी गायब है । भाजपा के 10 साल के कार्यकाल में महंगाई चरम पर है . 400 का सिलेंडर 1200 का हो गया. आटा, दाल दूध तेल पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। देश में अघोषित इमरजेंसी लगी है फर्जी मुकदमे लगाकर विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है , चुनाव के वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया, उनको जेल में डालकर प्रचार करने से रोका गया. भाजपा सरकार ने लोकतंत्र की हत्या की है । जनता जेल का जबाब वोट से देगी ।


समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राकेश मौर्या ने कहा कि 2024 के चुनाव में गलती से भी भाजपा को वोट न चला जाए अगर भाजपा को वोट दिया तो चुनाव जीतने के बाद भाजपा सरकार संविधान को बदल देगी और देश में खुलेआम तानाशाही का राज होगा इसलिए जनता से अपील करता हू कि भारी मतों से गठबंधन के प्रत्याशी को विजयी बनाएं।


कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के शासनकाल में ईंधन और दवाओं की कीमतें काफी बढ़ गई हैं। “पीएम मोदी के कार्यकाल में, बेरोजगारी 42 वर्षों में सबसे अधिक हो गई। किडनी की बीमारियों, कैंसर और तपेदिक की दवाओं की लागत भी काफी बढ़ गई।”अग्निवीर योजना से युवाओं को धोखा दिया गया था। भाजपा सरकार में नौजवानों को रोजगार मांगने पर लाठियां मिली हैं ।
उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शामिल हुए सपा के जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र यादव, जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र यादव, विशाल सिंह, राकेश पांडेय, राकेश कुमार सिंह, आप पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अमरनाथ यादव, जिला कोषाध्यक्ष डॉ दिवाकर मौर्य, जिला सचिव शैलेंद्र यादव, जिला मीडिया प्रभारी अतुल कुमार तिवारी, हींच नारायण तिवारी रघुवंश यादव, आशुतोष मौर्या, केपी गुप्ता, श्यामलाल पटेल, जय प्रकाश चौहान, अरूण भास्कर, चंद्रशेखर आज़ाद, विनोद यादव, विशाल यादव, सूरज कन्नौजिया, अरविन्द यादव, ईश्वर चौहान, हौसला गौतम, अमर बहादुर यादव, धर्मेंद्र यादव, कियालाल यादव, अनिल धर इत्यादि कार्यकर्ता शामिल हुए। उक्त प्रेस वार्ता कि सूचना आप पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी अतुल कुमार तिवारी ने दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments