JAUNPUR:बसपा प्रत्याशी श्री कला सिंह धनंजय ने किया नामांकन 

JAUNPUR: बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी श्री कला सिंह धनंजय ने किया नामांकन 

JAUNPUR NEWS लोकसभा 73- संसदीय निर्वाचन क्षेत्र जौनपुर से बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी श्री कला सिंह ने नामांकन के तीसरे दिन  02 सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया तो वही समाज विकास क्रांति पार्टी के प्रत्याशी अशोक सिंह जी के द्वारा 01 सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया गया। सोशलिस्ट यूनिटी सेंटर ऑफ इंडिया (कम्युनिस्ट) के प्रत्याशी राम प्यारे के द्वारा 01 सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया गया। राष्ट्रीय साम्यवादी पार्टी के प्रत्याशी गोविंद लाल पटेल के द्वारा 02 सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया गया।73-JAUNPUR संसदीय निर्वाचन हेतु निर्दल प्रत्याशी सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने 01 सेट में, निर्दल प्रत्याशी भारत राम यादव ने 01 सेट में पर्चा खरीदा। 74-मछलीशहर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र निर्दल प्रत्याशी श्रवण कुमार द्वारा 01 सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया गया।

पूर्व सांसद की रिहाई के बाद पत्नी श्रीकला रेड्डी ने किया नामांकन बुधवार का दिन जौनपुर के लिए कई मायनों में अलग और खास रहा, एक तरफ जहां बीते शनिवार हाईकोर्ट मिली जमानत के बाद बुधवार को बरेली जेल में बंद पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह को रिहाई मिली तो वहीं दूसरी तरफ पति की रिहाई के साथ ही उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी ने कलेक्ट्रेट पहुँच अपना नामांकन दाखिल कर दिया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होने कहा कि आज पूर्व सांसद धनंजय सिंह छूटकर आ रहे थे इसके लिए उन्हें बेहद खुशी हैं। “व्हाई यू ओनली” उन्होने यह भी कहा कि जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है हर तरफ लोग सहयोग कर रहे हैं। श्रीकला रेड्डी ने कहा कि आज शुभ मुहूर्त था इस लिए उन्होने अभी एक सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया हैं।उसके बाद वह पूर्व सांसद धनंजय सिंह के साथ जनसभा करने के बाद अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए आएगी। इस बीस उनके समर्थकों में खुशी की लहर दिखाई दी। आपको बता दें श्रीकला रेड्डी को बीएसपी ने जौनपुर 73- लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। जौनपुर में छठे चरण में मतदान होना है। चौथे चरण के लिए हो रहे नामांकन के तीसरे दिन बुधवार को श्रीकला धनंजय सिंह ने अपना नामांकन पत्र भरा।

वही दूसरी तरफ लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जनपद के लिए नामित व्यय प्रेक्षक 73-जौनपुर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र श्री मुण्डे राजेश बालाजी राव कुसुम ने बुधवार को एसएसटी टीम बदलापुर में निरीक्षण करते हुए स्थायी निगरानी टीम को निर्देशित किया गया कि जनपद के थानों द्वारा चेकिंग बैरियर, एसओपी के अनुसार चेकिंग करेंगे। उड़नदस्ता टीम में गठित टीमों प्रभारी रिजर्व, स्थायी निगरानी के लिए चेकिंग बैरियर के सन्दर्भ में भी जानकारी ली।


74-मछलीशहर व्यय प्रेक्षक श्री कृष्ण कुमार पी द्वारा सिरकोनी में एफएसटी टीम से जानकारी लेते गठित टीमों प्रभारी रिजर्व आदि के बारे में जानकारी लेते हुए आयोग के निर्देशानुसार कार्य करने के निर्देश दिये। इसके पश्चात उन्होंने व्यय कन्ट्रोल रुम में बैठक करते हुए लेखा टीम के अभिलेखों का निरीक्षण किया तथा समय से लेखा सम्बन्धी कार्य करने के निर्देश दिये और वहा हो रहे कार्य के सन्दर्भ में भी जानकारी ली। #JAUNPUR NEWS

यह भी पढ़े : बैलगाडी पर सवार होकर नामांकन करने पहुचे अशोक सिंह,एक सेट में भरा पर्चा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments