JAUNPUR: कयार गोलीकांड में पिता की मौत, पुत्री घायल

JAUNPUR में जमीनी विवाद में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या,

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कयार गांव में मंगलवार सुबह बार्जा निकालने को लेकर हुआ था विवाद

JAUNPUR NEWS जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र की कयार गांव में मंगलवार सुबह दो पक्षों में बार्जा निकालने को लेकर विवाद हो गया जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तमंचा से गोली चला दी।जिसमें 60 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कयार गांव के निवासी एजाज अहमद अपने मकान का निर्माण कर रहा था मकान का बार्जा निकालने को लेकर सोमवार को पड़ोसियो से विवाद हो गया था।आपसी बातचीत से मामला शांत हो गया था।आरोप है की मंगलवार की सुबह जब एजाज राजमिस्त्रियों को बुलाकर मकान का निर्माण शुरू कराया तो इसी दौरान पड़ोसी अरमान विरोध करना शुरू कर दिया अरमान का कहना था कि मकान का बार्जा उसके मकान से थोड़ी दूर पर होना चाहिए जिसको लेकर दोनों में कहा सुनी शुरू हो गई विवाद बढ़ता देख एहजाज के पुत्र रहीम और 18 वर्षीय सादिया भी मौके पर पहुंच गई इसी दौरान अचानक अरमान तमंचा से एजाज पर फायर कर दिया और एजाज के पेट में गोली लग गई।उधर हाथापाई में पुत्र रहीम 20 वर्ष और सादिया 18 वर्ष भी गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

गोली के तड़-तडाहट की आवाज सुनकर आसपास के लोग दंग रह गए शोर गुल की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए तो एजाज को जमीन पर गिरा देख सहम गए आनन-फानन में ग्रामीणों ने एजाज और पुत्र, पुत्री को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुँचाया, जहां चिकित्सको ने परिक्षण के बाद एजाज को मृत घोषित कर दिया।थानाध्यक्ष राजेश कुमार मिश्रा ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है आरोपी को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल की जा रही है।परिजनों के मुताबिक एजाज के चार पुत्र है जिसमें से तीन विदेश मे रहकर कमाई करते है तथा छोटा पुत्र रहीम पिता के साथ घर रहकर खेती गिरस्ती में हाथ बटाता था। jaunpur crime

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments