विधायक रमेश सिंह और एसपी जौनपुर ने शाहगंज महोत्सव की तैयारियों का लिया जायजा 

शाहगंज जौनपुर : शाहगंज विधायक रमेश सिंह और पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने रामलीला मैदान में 17,18 फरवरी को आयोजित शाहगंज महोत्सव कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। विधायक ने समस्त विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों को तैयारी को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने सीओ दीपेंद्र सिंह चौहान से सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकारी प्राप्त की। विधायक ने बताया कि महोत्सव में 17 फरवरी को 701 जोड़ो का सामूहिक विवाह होगा। अयोध्या की तर्ज पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे।सरकार द्वारा संचालित सभी विभाग की योजनाओं की अलग-अलग स्टॉल का आयोजन है।आवास के पात्र लाभार्थियों का सत्यापन एवं पात्रता की जानकारी प्रदान की जाएगी, पात्र लाभार्थी आवेदन भी कर सकते हैं। तहसील क्षेत्र के प्रत्येक विकासखंड के दो दो ग्राम पंचायत सचिव और सफाई कर्मचारी, उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षक सरकारी और निजी चिकित्सक, पत्रकार ,समूह की महिलाएं ,वॉलिंटियर्स ,पार्टी और संघ के कार्यकर्ता,आंगनबाड़ी कार्यकत्री आदि सम्मानित किए जाएंगे।

महोत्सव में मशहूर जाने-माने कलाकार मचाएंगे धमाल-

भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह, आस्था सिंह , फिल्म अभिनेत्री क्वीन शालिनी,भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव ,सुर संग्राम आलोक सिंह ,गायिका प्रियांशी जायसवाल , भजन गायक विराट द्विवेदी।

इन लोगों की रहेगी उपस्थित-

कार्यक्रम में मत्स्य विभाग के मंत्री एवं निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद,कुंवर हरिबंस सिंह पूर्व सांसद प्रतापगढ़ डॉ आशीष पटेल कैबिनेट मंत्री एवं कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष अपना दल एस , ओमप्रकाश राजभर।

सुरक्षा व्यवस्था की ये हैं तैयारियां-

कार्यक्रम स्थल पर करीब 500 पुलिस और पी ए सी फोर्स तैनात हैं कार्यक्रम की हर गतिविधियों की निगरानी के लिए लगभग 6 ड्रोन और 20 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।

इस अवसर पर एसडीएम शैलेंद्र कुमार, खुटहन के ब्लॉक प्रमुख बृजेश कुमार यादव, जिला विकास अधिकारी, खंड विकास अधिकारी गौरवेंद्र सिंह, सुशील सिंह अमरेश राजभर विनय सिंह सुधीर सिंह भीम सिंह अंगद वर्मा सोनू सिंह, नरेंद्र दुबे, बब्बल यादव उर्फ राजेश आदि उपस्थित रहे।

विधानसभा क्षेत्र शाहगंज में आयोजित शाहगंज महोत्सव जनपद का अभूतपूर्व और ऐतिहासिक कार्यक्रम है। पिछले वर्ष की भांति और भी भव्य तरीके से महोत्सव का आयोजन हो रहा है। पिछले वर्ष से शाहगंज प्रदेश में विशेष पहचान की तरफ निरंतर अग्रसर है। शाहगंज सर्वांगीण विकास की दृष्टि से पूरे प्रदेश में जाना जाएगा। चौमुखी विकास से ही यह विधानसभा क्षेत्र जाना जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार गरीबों पिछड़ों दलित और दबे – कुचले लोगों की खुशहाली और समृद्धि के लिए तत्पर है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments