back to top

नगर पंचायत जफराबाद अध्यक्ष पर लगा आचार संहिता उलंघन का आरोप

नगर पंचायत जफराबाद अध्यक्ष पर रोजा इफ्तार पार्टी में हजारों लोगों को एकत्रित करने का आरोप

  • रोजा इफ्तार पार्टी में सपा के जिलाध्यक्ष सहित विधायक ने लोगों के साथ किया था इफ्तारी

जौनपुर। नगर पंचायत जफराबाद की अध्यक्ष उम्मे राहिला ने रमजान के महीने में मंगलवार को कस्बा के जामा मस्जिद में इफ्तार पार्टी का आयोजन कर हजारों लोगों के साथ रोजा खोला।नगर पंचायत अध्यक्ष पर बिना स्वीकृति का आयोजन कर आचार संहिता का उलंघन का आरोप लगातार लगता जा रहा।


नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष प्रमोद बरनवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि रोजा इफ्तार का आयोजन करना अच्छी बात है। आपसी प्रेम चारे का प्रतीक है लेकिन बिना प्रशासन को सूचित किये व थाना प्रभारी को सूचना न देकर आचार संहिता लागू होने के बाउजूद इतने लोगों को एकत्रित करके कार्यक्रम करना गलत है। उनको प्रसाशन से स्वीकृति ले लेना चाहिए था।


भाजपा मंडल अध्यक्ष सिरकोनी रमेश चन्द्र जायसवाल ने कहा कि रोजा इफ्तार का आयोजन करने से पहले उनको परमिशन प्रसाशन ले लेना चाहिए था , उनको पता होने चाहिए था कि आचार संहिता चल रहा है। जो बहुत बड़ी गलती है। अगर इस पार्टी में सपा के बड़े नेता भी उपस्थित हुए है ये तो पार्टी का कार्यक्रम हो गया है। परमिशन जरूरी था।
नगर पंचायत प्रतिनिधि व चैयरमैनपति सरफराज खान ने कहा कि हम जाकर जिलाधिकारी से मुलाकात कर लिए है। कोई बात नही है। इस विषय पर थाना प्रभारी जफराबाद सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम के आयोजन की जानकारी मुझे नही थी। ना ही मुझे किसी के द्वारा मुझसे पूछा गया था

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments