PM MODI 16 मई को जौनपुर आएंगे T.D कालेज के मैदान मे हुआ भूमि पूजन  

PM MODI IN JAUNPUR जौनपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 मई को आएंगे जौनपुर जनसभा को लेकर टी डी कालेज मे हुआ भूमि पूजन भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी आमोद सिंह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की रैली को लेकर भूमि पूजन हुआ लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह और जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने भूमि पूजन किया। पं रजनीकांत द्विवेदी और विपिन द्विवेदी ने हवन कराया। इसके साथ ही रैली की तैयारियां तेज हो गईं।

जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने बताया कि आगामी 16 मई को सुबह 10 बजे PM MODI जौनपुर की जनता को सम्बोधित करेंगे। रैली में लाखों की भीड़ पीएम को सुनने के लिए उमड़ रही है और कार्यकर्ताओं में उत्साह है। मोदी जी के नेतृत्व मे धारा 370 हटी और किसी प्रकार का कोई बवाल नहीं हुआ। सपा, बसपा कांग्रेस के लोग राम मन्दिर पर सवाल खड़े कर रहे हैं ये लोग नही चाहते थे कि भगवान राम टेंट से बाहर निकलकर मंदिर में पहुंचे।

पूजन-हवन के बाद पत्रकारों से बातचीत में कृपाशंकर सिंह ने कहा कि जौनपुर जिले में रैली बहुत महत्वपूर्ण है। डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश और देश में विकास के नए आयाम बने हैं। PM MODI और सीएम योगी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो गया है। जौनपुर का चहुंमुखी विकास करने का आश्वासन दिये और कहा कि कार्यकर्ता के दम पर ही चुनाव लड़ा जाता है और भाजपा के कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं। बस इसे मंजिल तक पहुंचाना है और विजय पताका लहरानी है।

यह भी पढ़े : आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या से आक्रोशित पत्रकारों APO को सौपा ज्ञापन  

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments