शाहगंज विधायक ने 1485.49 लाख रुपये की लागत के कार्य का किया शिलान्यास

सुईथाकला शाहगंज। शाहगंज विधायक ने 1485.49 लाख रुपये की लागत से पट्टी- सरपतहाँ मार्ग के चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण कार्य का किया शिलान्यासराज्य सड़क निधि 5054 अंतर्गत पट्टी- सरपतहाँ मार्ग का 1485.49 लाख रुपये की लागत से चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक रमेश सिंह ने शनिवार को वैदिक मंत्रोच्चार एवं भूमि पूजन करके किया। मुख्य अतिथि का माल्यापर्ण करके स्वागत किया गया।मुख्य अतिथि ने संबोधन में कहा कि शाहगंज विधानसभा क्षेत्र से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विशेष प्रेम है।

उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाया।उन्होंने शाहगंज महोत्सव को ऐतिहासिक बताया। विधायक ने पट्टी नरेंद्रपुर के विकास में पिछड़ेपन को लेकर सपा सरकार के पूर्व जनप्रतिनिधियों को जमकर कोसा।विधायक ने चौराहे से यूनियन बैंक तक सीसी रोड बनवाने की घोषणा की।उन्होंने कहा कि शाहगंज को विकसित विधान सभा बनाने का सतत प्रयास जारी है। 2024 लोकसभा चुनाव में शाहगंज की जनता सर्वाधिक मतों से लीड लेते हुए जौनपुर से जनप्रतिनिधि को संसद में भेजेगी।

विशिष्ट अतिथि सुईथाकला ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि डॉ उमेश चंद्र तिवारी गुरुजी ने विधायक को लक्ष्योन्मुखी विकासपुरुष बताया।पीएम मोदी और सीएम योगी के सपने को साकार करते हुए उनकी मंशा पर खरा उतर रहे हैं।विशिष्ट अतिथि खुटहन के ब्लॉक प्रमुख बृजेश कुमार यादव ने कहा कि विकास को धरातल पर उतारने के लिए विधायक ने दिल्ली लखनऊ एक कर दिया। उत्तर प्रदेश सरकार माटी कला बोर्ड के सदस्य अजीत प्रजापति ने कहा कि विधायक के नेतृत्व में शाहगंज निरंतर प्रगति कर रहा है जनता समृद्धशाली और खुशहाल है।किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष नरेंद्र उपाध्याय ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार विकास की नई गाथा लिख रही है।बेचन सिंह और आईबी सिंह ने भी अपने विचार प्रकट किये। संचालन वंश बहादुर पाल ने किया।मौके पर बीडीओ गौरवेंद्र सिंह,हृदय नारायण शुक्ला राम सकल वर्मा अध्यक्ष प्रधान संघ सुईथाकला,भीम सिंह,संजय सिंह प्रधान प्रतिनिधि समोधपुर, संजय सिंह भाजपा नेता, सचिव अखिलेश वर्मा,प्रवीण सिंह प्रधान प्रतिनिधि डॉ दिनेश कुमार सिंह राणा प्रताप सिंह रमेश चंद्र गुप्ता( धाकड़) पंचम बिंद,प्रेम यादव,विजय सिंह, मोनू प्रजापति, दिलीप बिंद, राजकुमार बिंद,अनीश शाह, विवेक जितेंद्र सिंह बबलू ,संतोष अग्रहरि आदि रहे।

यह भी पढ़े : जौनपुर में 3 रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण जल्द होगा सुरु,जाम से मिलेगी निजात   

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments