कर्नाटक में निर्विरोध निर्वाचित हुए SVKP के प्रत्याशी- अशोक सिंह


हम सत्ता में आए तो देश में विकास की तस्वीर कुछ और होगी : अशोक सिंह


जौनपुर। समाज विकास क्रांति पार्टी (SVKP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी के जीत का खाता खुल गया है। कर्नाटक के हमारे एक प्रत्याशी की बगैर चुनाव लड़े ही जीत हो गई है, ऐसे में एक सांसद हमारी पार्टी का बन गया है। उन्होंने कहा कि समाज विकास क्रांति पार्टी की सरकार आएगी तो देश में विकास की तस्वीर कुछ और ही होगी। उन्होंने कहा कि हम ना तो नोट बंदी करेंगे ना तो किसी तरीके से जनता को तकलीफ पहुंचाने का काम करेंगे, बल्कि हम सीधे तौर पर भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। वह गुरुवार को नगर के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।


उन्होंने कहा कि मैं किसान का बेटा हूं, इसलिए मैं गन्ना किसान चुनाव चिन्ह लेकर मैदान में आया हूं। हमारी सरकार किसानों के लिए बहुत सी योजनाएं लेकर आएगी, हम लोगों को 100 यूनिट बिजली फ्री देने का काम करेंगे, एक करोड़ लोगों को रोजगार देने का काम करेंगे। जौनपुर में जाम से निजात दिलाने के लिए रेलवे ओवरब्रिज, सड़क, शौचालय और चौकियां धाम में शीतला माता के मंदिर को अयोध्या मंदिर की तर्ज पर बनवाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने डॉन दाऊद इब्राहिम को लाने की बात की थी, लेकिन जिनकी दोस्ती खुद दाऊद इब्राहिम से है, वो क्या उसे भारत लाएगा, हमारी सरकार आएगी तो दाऊद भारत के जेल में बंद होगा। इतना ही नहीं पिछली सरकारों ने संविधान के साथ खिलवाड़ करते हुए उसमें भी कुछ पेज हटाने का काम किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments