JauNpur:विपक्षियों के पास बौखलाहट के अलावा और कुछ नहीं,संजय भटिया

विपक्षियों के पास बौखलाहट के अलावा और कोई मुद्दा नहीं बचा है यह बाते JAUNPUR में बोले संजय भटिया,बीजेपी के जिला अध्यक्ष  पुष्पराज सिंह ने बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत बनाए जाने की बात कही 

JAUNPUR POLITICS NEWS जौनपुर: भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता मे आयोजित की गई। मुख्य अतिथि राज्यसभा के सांसद व प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी संजय भाटिया रहे। सर्वप्रथम पार्टी के पुरोधा डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की सुभारम्भ की गई। तत्पश्चात JAUNPUR के सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा बंदे मातरम का गीत गाया गया। उसके उपरांत मुख्य अतिथि का पुष्प गुच्छ और अंग वस्त्र देकर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने स्वागत किया।

मुख्य अतिथि संजय भाटिया ने तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अबकी बार 400 पार के लिए युद्ध स्तर पर चुनाव अभियान में लग जाने का आवाह्नन किया। उन्होंने समीक्षा करते हुए कहा कि विपक्षियों के पास बौखलाहट के अलावा और कोई मुद्दा नहीं बचा है। पार्टी के कार्यकर्ता परिवार से ऊपर उठकर, पार्टी से ऊपर उठकर राष्ट्र निर्माण के लिए सदैव प्रयत्नशील रहते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के लोग भारत के टुकड़े करने की मंशा के साथ राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहते हैं। हम भारत को अपनी माता मानते हैं इसलिए हम सभी भाई भाई हैं न कि जाति में बंटे हैं जाति और संप्रदाय से ऊपर उठकर हमें कार्य करना है। जातियों में बंटकर हमारा देश हजारों साल गुलाम रहा। कार्यकर्ता के दम पर ही चुनाव लड़ा जाता है और भाजपा के कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं। बस इसे मंजिल तक पहुंचाना है और विजय पताका लहरानी है।

राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि 140 करोड़ की आबादी वाले इस देश में हम सब भाई-भाई हैं, किसी की कोई जाति नहीं बल्कि भारतीयता ही सबकी जाति होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबके विकास के लिए काम कर रही है। संगठन की ताकत आप सभी कार्यकर्ताओं से है और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अत्यंत अनुशासित और अपने कार्य के प्रति समर्पित होते हैं ।

लोकसभा प्रवासी रामचंद्र मिश्र ने कहा कि लोकसभा जौनपुर के तहत आने वाली पांचों विधानसभा क्षेत्रों में बूथ स्तर से लेकर मंडल स्तर पर अब कोई कमी बाकी नहीं रहनी चाहिए। लाभार्थी, सामाजिक एवं विशेष सम्पर्क अभियान में तेजी लाते हुए उसकी रिपोर्ट जिला से लेकर प्रांत स्तर तक अवश्य भेजने का प्रयास किया जाय। आने वाले दिनों पार्टी युवा मोर्चा, महिला मोर्चा एवं प्रबुद्ध प्रकोष्ठ का सम्मेलन आयोजित करने की तैयारी में है, जिसकी रूपरेखा अभी से बना ली जाए। इसलिए जनता के बीच लगातार जाकर सम्पर्क साधकर नरेंद्र मोदी के जनकल्याणकारी कामों की जानकारी पहुंचाएं।

जिला अध्यक्ष JAUNPUR पुष्पराज सिंह ने कहा कि चुनाव संचालन समिति में जिसको जो भी जिम्मेदारी सौंपी गई है,उसका ईमानदारी से निर्वहन करते हुए चुनाव अभियान तक चैन से न बैठें संचालन समिति पूरे चुनाव का सबसे महत्वपूर्ण अंग है और रणनीति के तहत काम करने से सफलता मिलनी तय है। समाज का कोई भी वर्ग सम्पर्क से छूटने न पाए और बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने में कोई कोर कसर न छोड़ी जाए। वन बूथ 20 यूथ के फार्मूले को अब अंतिम रूप देने की रणनीति को क्रियान्वित कर लिया जाए, क्योंकि बूथ विजय से ही चुनाव विजय सुनिश्चित है।

उक्त अवसर पर अमरनाथ यादव सुशील मिश्रा सुनील तिवारी अमित श्रीवास्तव संतोष सिंह सुधाकर उपाध्याय अजय दुबे अज्जू धनंजय सिंह राम सिंह मौर्य कपिल मुनी ओमप्रकाश सिंह विपिन द्विवेदी आमोद सिंह रोहन सिंह सिद्धार्थ राय विनीत शुक्ला अजय सिंह मेनका सिंह अखिल मिश्रा आशीष गुप्ता धर्मपाल कन्नौजिया अनिल गुप्ता रागिनी सिंह दिव्यांशु सिंह अजय सरोज विष्णु सिंह विमला श्रीवास्तव अंबरीश धर द्वीवेदी सरस गौड़ संजय सिंह अभिषेक रावत रुपेश गुप्ता अतुल सिंह अवनीश यादव यशवंत साहू शिवम् राय हिमांशु राय आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े ;ATEWA एनएमओपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जौनपुर में हुआ जोरदार स्वागत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments