जौनपुर के होनहार छात्र को प्रधानमंत्री के कर कमलों द्वारा आज मिलेगा नियुक्ति पत्र

वाराणसी जौनपुर : आज पी एम मोदी 13202 करोड़ की देंगे सौगात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दो दिवसीय प्रवास पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीती रात 10:00 बजे वाराणसी पहुंचे, जहां पर उनका जोरदार ढंग से स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से बरेका गेस्ट हाउस जाते हुए रास्ते में पढ़ने वाले फुलवरिया फॉरेन मार्ग पर कुछ दूर पैदल चलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। बता दे कि यह फुलवरिया फोर लेन मोदी जी का लेटेस्ट पूरा हुआ प्रोजेक्ट है जो बहुत दिनों से बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट था। प्रधानमंत्री आज पहले कार्यक्रम में बी एच यू के स्वतंत्रता भवन पहुंचेंगे जहां पर वे एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। यहां पर मोदी जी काशी सांसद ज्ञान, होनहार छात्र को प्रधानमंत्री के कर कमलों द्वारा पत्रसांसद संस्कृत, व सांसद फोटोग्राफी प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार देंगे।

इसके बाद संत शिरोमणि रविदास की जन्म स्थली पर सिरगोवर्धन स्थित मंदिर में जाकर माथा टेकेंगे। और लंगर खाकर एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

इस मौके पर सिर गोवर्धन में ही प्रधानमंत्री संत रविदास की 25 फीट ऊंची एक कांस्य प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे।
इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करखियाव में बने बनास काशी संकुल का उद्घाटन करेंगे। लगभग 1:30 के आसपास करखियाव औद्योगिक पार्क में बने अमूल के बनास काशी संकुल का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद आयोजित जनसभा में पूर्वांचल को 13202 करोड रुपए की 36 परियोजनाओं की सौगात भी देंगे। इनमें 11007 करोड़ की 24 परियोजनाओं का लोकार्पण और 21 95 करोड़ की 12 परियोजनाओं का शिलान्यास भी शामिल है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments