गुलाबी देवी महाविद्यालय में आयोजित की गई जनसभा

बढ़ती महंगाई से किसान युवा छात्र महिलाऐ परेशान : लालचंद्र लाले

जौनपुर। गुलाबी देवी महाविद्यालय सिद्दीकपुर में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा के पक्ष में जनसभा हुई। जिसमें सपा के वरिष्ठ नेता लालचंद यादव लाले ने कहां की देश में बढ़ती महंगाई से किसान युवा छात्र महिलाए व जनता परेशान है , बेरोजगारी,गरीबी बढी है । जबकि भाजपा विकास कार्यो की कोई बात नहीं करती।

जनसभा को संबोधित करते हुए सपा के नेता लालचंद यादव लाले ने कहा कि आज के दौर में जनता को स्वास्थ्य चिकित्सा बिजली पानी शिक्षा शौचालय आदि की मूलभूत जरूरत है, लेकिन विकास के मुद्दे पर भाजपा बात नहीं करती वह सिर्फ धर्म भेदभाव हिंदू मुस्लिम की बात करती है ,समाज को बांटने का बात करते हैं जो ही बेहद शर्मनाक है। कहा कि सपा प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा जमीन से जुड़े नेता हैं ।

सदर लोकसभा के प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि भाजपा सरकार जनता का ख्याल नहीं रख रही है, वह सिर्फ अपने खजाने भरने के काम कर रहे हैं । परिवर्तन की जरूरत है और इस बार जनता परिवर्तन लाकर सरकार को सत्ता से बेदखल करने का काम करेगी। जनता की जो भी मूलभूत आवश्यकताएं होगी वह आने वाली इण्डिया गठबंधन की सरकार जनता तक पहुंचाएगी। कार्यक्रम का संचालन सदर विधानसभा अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार यादव ने किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक अरशद खान,अमित यादव, रामसूरत मौर्या तेजू, धीरेंद्र कुमार यादव गुड्डू, बाकेलाल यादव राकेश कुमार, दारा सिंह चौहान,वीरेंद्र यादव नेवादा,अनिल सिंह, जितेंद्र यादव ,लोहिया के जिला अध्यक्ष आनंद गुप्ता, विनोद यादव,सुरेंद्र यादव, मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments