Route Diversion:जौनपुर शहर में आने वाले यात्रीयो के लिए आवश्यक सूचना

Route Diversion: Important information for travelers coming to Jaunpur city.

Route Diversion in jaunpur जौनपुर यातायात पुलिस ने लोकसभा चुनाव के अंतर्गत जनपद जौनपुर में होने वाले निर्धारित छठवें चरण के चुनाव नामांकन के दृष्टिगत शहर के अंदर बडी वाहन दिनांकः-29.अप्रैल  को पुर्णतया वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा । डायवर्जन का समय नामांकन के दिन सुबह 07.30 बजे से शाम 19.00 बजे तक होगा ।

सोमवार को भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह और बी पी सरोज के नामांकन मे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान शामिल होगे  भारतीय जनता पार्टी जौनपुर लोकसभा के प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह और मशलीशहर के प्रत्याशी बी पी सरोज कल दिनांक 29 अप्रैल को सुबह 11 बजे नामांकन करेंगे। नामांकन के पूर्व बी आर पी इंटर कालेज मे एक जनसभा आयोजित होगी जिसको उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान सम्बोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को सुचारु रूप से सम्पन कराये जाने के लिए नगर की तरफ आने वाले वाहनों के मार्ग को रूट डायवर्जन कर दिया गया है जो इस प्रकार है l

 [Route Diversion jaunpur रूट डायवर्जन ]


1- आजमगढ़ रोड से आने वालें सभी वाहनों को पूर्ण रूप से प्रसाद कॉलेज तिराहा से केराकत की ओर डाइवर्ट किया जाएगा जो केराकत से जलालपुर से होकर भदोही व मिर्जापुर के लिये जायेंगें ।


2- शाहगंज व चौकिया धाम की तरफ से आनें वालें सभी वाहनों को पचहटिया तिराहा से प्रसाद तिराहा से केराकत की ओर ROUTE DIVERSION किया जायेगा जो जलालपुर से होकर भदोही व विंध्याचल के लिये जायेंगें ।


3- मछली शहर में  प्रयागराज/प्रतापगढ़ की तरफ से आने वालें सभी वाहनों को पकड़ी तिराहे से मड़ियाहूं की रोड पर डाइवर्ट किया जाएगा जो  मड़ियाहूं रोड पर जाकर मिलेगा वहाँ से अपनें गंतव्य को जायेंगे ।


4- सुल्तानपुर रोड से आने वालें सभी वाहनों को पूर्ण रूप से बक्सा मोड़ से निचे रोक दिया जाएगा, सभी वाहन हाईवे के माध्यम से सीधे हौज होते हुये आगे जाएगें ।


5- भदोही की ओर से आने वाले बड़े वाहनों को मड़ियाहूं से जलालपुर की ओर डायवर्ट किया जाएगा, वहाँ से अपनें गंतव्य को जायेंगे ।


6- ROUTE DIVERSION वाराणसी की ओर से आने वाले सभी वाहन हौज टोल टैक्स से शहर के अंदर पुर्णतया वर्जित रहेंगे, वे हाइवे से ही अपनें गंतव्य को जायेंगे । 7- शिवापार हाइवे से शहर के अंदर आने वाले सभी वाहन पुर्णतया वर्जित रहेंगे, वे हाइवे से ही अपनें गंतव्य को जायेंगे ।

यह भी पढ़े : जौनपुर की दो लोकसभा सीट पर कल से होगा नामांकन,जाने विस्तार से  

यह भी पढ़े : ATEWA एनएमओपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जौनपुर में हुआ जोरदार स्वागत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments