back to top

शाहगंज के आतिफ साजिद बने प्लेयर ऑफ द मैच

शाहगंज के अंकुश अग्रहरि ने प्लेयर ऑफ द सीरिज का पुरस्कार जीता

जौनपुर :शाहगंज के आतिफ साजिद बने प्लेयर ऑफ द मैच लोकतंत्र के महापर्व पर जनपद में 25 मई को लोकसभा सामान्य निर्वाचन हेतु मतदान होना है। जनपद का मतदान प्रतिशत बढ़ाने व युवा मतदाताओं को जागरूक एवं प्रोत्साहित करने के लिए जिला प्रशासन एवं जिला खेल कार्यालय, जौनपुर के संयुक्त तत्वावधान में ’’वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के परिसर में स्थित ’’एकलव्य स्टेडियम’’ में जौनपुर चुनाव क्रिकेट चैम्पियनशिप-2024 के सातवे दिन 11 मई 2024 को आयोजित फाइनल मुकाबला तहसील शाहगंज व मड़ियाहॅू ए के मध्य खेला गया जिसमें शाहगंज की टीम ने 20 ओवर में सात विकेट पर 165 रन का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में मड़ियाहूं ए की टीम 17.4 ओवर में 88 रन बनाकर आल आउट हो गयी।

शाहगंज के आतिफ साजिद बने प्लेयर ऑफ द मैच


इस तरह शाहगंज की टीम ने मड़ियाहॅू ए की टीम को 77 रन से पराजित कर जौनपुर चुनाव क्रिकेट चैम्पियनशिप-2024 की विजेता बनी। शाहगंज के आतिफ साजिद ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 52 बाल पर 75 रन बनायें जिसमें 10 चौके व 02 छक्के शामिल था, इस टूर्नामेन्ट में बनाया गया गया सबसे उच्चतम स्कोर था, आतिफ साजिद को उनके प्रदर्शन के आधार पर प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। शाहगंज की टीम द्वारा बनाया गया इस टूर्नामेन्ट का सबसे उच्चतम स्कोर 165 रहा। शाहगंज टीम के अंकुश अग्रहरि ने 18 बाल में 30 रन 01 चौके एवं 02 छक्के की मदद से बनाये, अंकुश अग्रहरि को प्लेयर ऑफ द सीरिज चुना गया। अनमोल यादव 29 बाल 23 रन 02 चौके की मदद से बनाया। शाहगंज के गेंदबाज शिवांश यदुवंशी ने 04 ओवर 12 रन देकर 02 विकेट लिया एवं अबू तालिब ने 03 ओवर 13 रन देकर 02 विकेट लिया तथा अंकुश अग्रहरि ने 2.4 ओवर 21 रन देकर 02 विकेट लिये।  मड़ियाहॅू ए की टीम से सर्वाधिक स्कोर दिनेश यादव का रहा जिन्होंने 24 बाल पर 18 रन 02 चौके की मदद से बनाये। शम्भू ने 14 बाल 16 रन 2 चौके एवं 01 छक्का की मदद से बनाया। मड़ियाहॅू ए के खिलाडी साहिल सिंह ने 04 ओवर में 24 रन देकर 02 विकेट लिया।

पुरस्कार के रुप में विजेता टीम को ट्राफी के साथ इक्कीस हजार का चेक और उप विजेता टीम को ट्राफी के साथ ग्यारह हजार का चेक प्रदान किया गया। साथ ही प्लेयर ऑफ द मैच एवं प्लेयर ऑफ द सीरिज का पुरस्कार प्रदान करते हुए, दोनों टीमों के खिलाड़ीयो को भी अलग अलग पुरस्कार प्रदान किया गया। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार माँदड़ को उनकी शानदार बल्लेबाजी की वजह से खिलाड़ियो का हौसला बढ़ाने के लिए बेस्ट इंस्पाइरिंग प्लेयर का सम्मान प्रदान किया गया।
           

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मॉदड़ ने खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित करते हुए खिलाड़ियों से कहा कि आप निर्वाचन के एम्बेसडर है आपका दायित्व है कि अपने-अपने क्षेत्र में मतदान के लिए मतदाताओं को प्रेरित करें ताकि जौनपुर का मतदान प्रतिशत बढ़ सके। इसके पूर्व अतिथियों का स्वागत क्रीड़ा अधिकारी डा अतुल सिंह ने किया। आभार जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा0 गोरखनाथ पटेल ने व्यक्त किया। कमेन्ट्री जिला स्वीप कोआर्डिनेटर सैय्यद मोहम्मद मुस्तफा व दिलीप जायसवाल ने किया।


इस अवसर पर उप क्रीड़ा अधिकारी चन्दन सिंह, सुजीत जायसवाल, शाहगंज टीम कोच राकेश यादव, मड़ियाहूं कोच रवि यादव,भानू प्रताप शर्मा, विवेक यादव, रानू सिंह, प्रवीण श्रीवास्तव, दिलीप जायसवाल सहित भारी संख्या में दर्शक आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments